लाश को सड़क पर रखकर चक्का जाम करने वालों पर कायमी | PICHHORE NEWS

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग से आ रही हैं कि बीते रोज भौंती थाना क्षेत्र में एक दुर्घटना में मृत हुए एक 55 वर्षीय वृद्ध राधे साहू की लाश रखकर उसके परिजनों और ग्रामीणों द्वारा थाने का घेराव कर चक्काजाम करने के मामले में पुलिस ने परिवार के आठ नामजद और 15 से 20 अन्य लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 341, 147 के तहत प्रकरण कायम किया है। 

एफआईआर में उल्लेख किया गया कि आरोपीगणों ने सडक़ पर लाश रखकर तीन घंटे तक जाम किया जिससे आने जाने वालों को काफी परेशानी हुई। ज्ञात हो कि राधे साहू बीते दिनों एक बाइक से टक्कर के बाद घायल हो गया था। जिसका इलाज झांसी कराया गया और दूसरे दिन उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। जबकि दुर्घटना कारित करने वाला आरोपी शिक्षक मुकेश पाल था।

जिसकी बाइक का नम्बर एमपी 33 एनएच 2923 भी लोगों ने देख लिया था। इसी बात को लेकर मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोपी का नाम ज्ञात होने के बाद भी अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को बचाने का प्रयास करने का आरोप लगाया था और नाराज परिजनों ने थाने का घेराव कर पिछोर, सिरसौद, मार्ग पर चक्काजाम कर दिया था जो तीन घंटे तक चला।

इस दौरान आवागमन अवरूद्ध हो गया और वहां दोनों ओर लंबा जाम लग गया था जिससे लोग काफी परेशान हुए थे। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को मृतक राधे साहू के भाई मोहन साहू, किशनलाल साहू, गौरीशंकर साहू, मुन्ना साहू सहित छोटू पुत्र कल्लू साहू निवासीगण भौंती, बलवीर लोधी निवासी इमलिया, ठाकुरदास लोधी निवासी इमलिया, बद्री पुत्र रामदास साहू निवासी इमलिया  सहित 15 से 20 अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।