अज्ञात बदमाशों ने बंद क्लीनिक चर चलाई गोलियां,डॉ की बुलेरों में लगाई आग | karera News

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा कस्बे में सोमवार,मंगलवार की रात्रि किसी अज्ञात बदमाशों हाइबे पुल के समीप स्थित डॉ सियाराम के बंद क्लीनिक पर दो गोली चलाई जिससे उनकी क्लीनिक की बंद शटर में दो छेद हो गए एवं क्लीनिक की काँच की केविन में छेद हो गया साथ ही दीवाल पर छर्रे के निशान प? गये । क्लीनिक के ऊपर वाली मंजिल पर डॉ सियाराम का पुत्र पत्रकारों विवेक यादव अपने परिवार के साथ सो रहा था ।

उन्हें जब पता चला तब विवेक की पत्नी मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे नीचे क्लीनिक की झाडू लगाने के लिए आई तो उन्होंने परिवार वालो को जानकरीं दी इधर विवेक की बुलेरो गाड़ी नीचे वाले पुराने मकान के सामने रखी थी उसमें भी किसी अज्ञात बदमाशो ने आग लगादी । अगर रात्रि गस्त के दौरान एएसआई विनोद गौतम व आरक्षक अरविंद माझी,मनीष एवं सैनिक जयप्रकाश करीब ढाई बजे सही समय पर न निकले होते तो गाड़ी खाक हो गई होती ।

पुलिस ने सक्रियता से आग बुझाई जिससे गाड़ी का अगला कुछ हिस्सा ही जल पाया जिसमे 1 लाख की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है । दिनारा पुलिस ने फरयादी विवेक पुत्र डॉ सियाराम एडम उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम दिनारा की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया।

इनका कहना है
करैरा एसडीओपी ने घटना स्थल का बारीकी से मौका मुआयना किया में भी उनके साथ था । एसडीओपी के दिशा निर्देश में दिनारा पुलिस सक्रियता से  बदमाशो की तलाश में लगी हुई है । जल्दी ही बदमाश पुलिस की पकड़ में होंगे
उमेश उपाध्याय,दिनारा थाना प्रभारी