न जांच न FIR न चालान न न्यायालय सीधे फैसला, कोतवाली पुलिस ने तोड दिए युवक के पैर | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली से आ रही हैं कि कोतवाली पुलिस पुलिसकर्मिया ने जुएं मे पकडे एक युवक पर न जांच न एफआईआर करते हुए सीधे उसकी टांगो तोड कर अपने हिसाब से न्याय कर दिया। बताया जा रहा हैं कि युवक की टांगो में फैक्चर आने के बाद उसे ईलाज का आश्वासन देते हुए चलता भी कर दिया था।

सोहेल खान निवासी कमला गंज घोषीपुरा अनाज मंडी में पल्लेदारी में काम करने वाला युवक अचानक से प्रकट हुआ ओर मिडिया कर्मियों को अपने साथ हुए अन्याय को बताया। वही कोतवाली के कोतवाल बादाम सिंह ने मीडिया के कैमरो में इस मामले को लेकर अनोखी दलील पेश की। टीआई बादाम सिंह ने इन सभी आरोपो को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि युवक मेरे पास नेताओ के साथ आया था,मैने चीता के पुलिसकर्मियो को बुलवाया और दोनो पक्षो से मंदिर पर कसम खाने को बोला था।

सोहेल खान ने बताया कि बीते 1 सितंबर को सिटी कोतवाली के अतंर्गत आने वाली अनाज मंडी मेें कुछ लोग जुआ खेल रहे थे,पुलिस ने छापा मारा तो जो लोग जुआ खेल रहे थे वे सारे भाग गए। युवक का कहना था कि मैं वहां से निकल रहा था पुलिस ने मुझे पकड लिया और मेरे पैरो में इतना मारा की मेरे पैर फैक्चर हो गए।  पुलिस ने उस समय यह कहकर घर भेज दिया कि तुम्हारा इलाज करा दिया जाएगा,लेकिन अब पुलिस इलाज कराने से मना कर रही हैं।

बताया गया हैं कि इस युवक को लेकर पार्षद इस्माईल खान और आकाश शर्मा टीआई कोतवाली के पास पहुंचे थे। टीआई ने इस मामले में जांच कराने की बात कही। मीडिया से टीआई बादाम सिंह ने कहा कि युवक की टांगेे पुलिस की पिटाई से नही बल्कि पुलिस से भागने के चक्कर में बाउंड्री बॉल को फलांगकर गिर जाने से टूटी है। पार्षद इस्माईल खान के पिताजी पर एक प्रकरण पूर्व से दर्ज हैं जिसमें उनका नाम निकालवाने का प्रेशर पार्षद इस्माईल खान बना रहे हैं।

वही बताया जा रहा हैं कि पुलिस ने पिटाई से जब युवक पैर फैक्चर हो गए तो मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने उसे समझा कर भगा दिया। इसके बाद युवक डाक्टरो के पास गया होगा और ईलाज का खर्चा उसके बस के बहार हो गया होगा। पीडित युवक जब टीआई के पास ईलाज के लिए पहुंचा तो उसका ईलाज कराने से मना कर दिया।

अब देखते है कि एसपी शिवपुरी इस मामले में क्या कदम उठाते हैं। इस मामले मेें अब जांच होनी चाहिए अगर कोतवाली पुंलिस दोषी है तो पुलिसकर्मियो पर कार्रवाई होना चाहिए,नही तो आरोप लगाने वाले युवक पर कही न कही इस पूरे मामले में प्रेशर पालिटिक्स की बू भी आ रही हैं। 
G-W2F7VGPV5M