पत्नि और साले की शिकायत करने गया मुन्नालाल चक्कर खाकर गिरा, अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar
शिवुपरी। मंगलवार को एसपी ऑफिस में साले और पत्नी की शिकायत करने आए बुजुर्ग की अचानक तबीयत बिगाड़ गई और जमीन पर गिर गया जब वह आवेदन देने एसपी के चेबर में प्रवेश कर ही रहा था। आनन फानन में एसपी ने बुजुर्ग को अपने वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया और भर्ती कराया। शाम को हालात में सुधार आने के बाद बुजुर्ग जिला अस्पताल से चला गया।

मंगलवार को बुजुर्ग मुन्नालाल पुत्र रामचरण पुरोहित निवासी राजा की मुढ़ेरी की पत्नी व नाबालिग बच्ची को लगभग 5 से 6 माह पहले उसका साला चतुर्भुज अपने साथ घर ले गया। मुन्ना पुरोहित ने अपनी ससुराल में पहुंचकर बच्ची व पत्नी को लाने का प्रयास किया लेकिन वह मुन्ना के साथ आने को तैयार नही हुईं।

मुन्ना पुरोहित को संदेह हैं कि उसकी पत्नी व साला नाबालिग बच्ची को बेचना चाहते हैं। जिसके चलते मुन्ना आज इस मामले की शिकायत करने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पास पहुंचा था। बुजुर्ग अपनी पीड़ा एसपी को सुना पाते उससे पहले ही वह चक्कर खाकर जमीन पर गिर गया,जिसे पुलिस कप्तान ने तत्काल अपने वाहन से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा

बाद में कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव भी अस्पताल पहुंचे। देर शाम बुजुर्ग की तबीयत ठीक होने के बाद वह अपने घर चला गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह का कहना है कि पति-पत्नी दोनों को बुलाकर मामला सुलझाएंगे।
G-W2F7VGPV5M