एक्सीडेंट के मामले में अज्ञात के खिलाफ FIR, परिजनों ने लाश रखकर चक्काजाम किया | PICHHORE NEWS

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर पिछोर अनुविभाग के भौती थाने से आ रही हैं जहां एक बाईक सवार ने साईकिल पर जा रहे राधेलाल साहू को उडा दिया,जिसकी एक दिन बाद मौत हो गई। बताया गया हैं कि पुलिस ने इस ऐक्सीडेंट की एफआईआर अज्ञात के खिलाफ कर दी। गुस्साए परिजनो ने लाश को थाने के सामने रखकर चक्काजाम कर दिया। एक घंटे के प्रर्दशन के बाद आखिकार बाद आखिरकार पुलिस ने एफआईआर में आरोपी बाइक चालक का नाम जोड़ा।

जानकारी के अनुसार सोमवार रात 8 बजे कारीगर राधेलाल साहू जब भौंती से 3 किमी दूर स्थित गांव इमलिया जा रहा था। तभी रात को सामने से आ रही बाइक ने उसे टक्कर मार दी। इसमें उसे गंभीर चोटें आई। घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

सुबह जब परिजन राधेलाल को उपचार के लिए झांसी ले गए तो वहां उसकी मौत हो गई। परिजन राधे का शव लेकर सीधे थाने पहुंचे जहां उन्होने दुर्घटना करने वाले आरोपी का नाम मुकेश जाटव बताया और पुलिस से कहा कि आरोपी का नाम रिपोर्ट मेें लिखें। जब पुलिस ने रिपोर्ट में मुकेश का नाम लिखने से मना किया और बयान के आधार पर नाम बाद में बढ़ाने की बात कही तो परिजन बिफर गए।

उन्होंने थाने के बाहर प्रदर्शन करते हुए चक्काजाम कर दिया। इसके बाद भी जब नाम नहीं जोड़ा तो प्रदर्शन करने वाली महिलाएं और गांव के सदस्य वहीं डट गए। 1.30 घंटे बाद पुलिस ने उनकी बात मानकर आरोपी मुकेश जाटव के खिलाफ मामला दर्ज किया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

आरोपी का नाम जोड़ दिया

पहले तो रिपोर्ट अज्ञात के नाम कराई। फिर जब घायल की मौत हो गई तो टक्कर मारने का नाम मुकेश जाटव बताते हुए नाम दर्ज करने को कहा। हमने कहा जांच के बाद बयानों में जोड़ देंगे, लेकिन उन्होने चक्काजाम लगाया। विरोध करने लगे। हमने शाम को आरोपी का नाम जोड़ दिया। मुकेश जाटव महोबा का शिक्षक है।

अशोक बाबू शर्मा,थाना प्रभारी भौंती


G-W2F7VGPV5M