बडी खबर: ट्रक में जा घुसी शिवपुरी से जा रही VERNA CAR, 2 की मौक पर मौत, 2 मरणासन्न

शिवपुरी। खबर जिले के सुभाषपुरा थाने से आ रही हैं कि थाना क्षेत्रातर्गंत स्थित फोरलेन पर कलोथरा फाटक के पास शिवपुरी से जा रही एक वरना कार किसी वाहन में जा टकराई, इस हादसे में 2 लोगो की मौत पर मौके पर और 2 घायल होने की खबर मिल रही है।

जानकारी के अनुसार जिले के सुभाषपुरा थाने के अंतर्गत आने वाले कलौथरा फाटक पर शिवपुरी से ग्वालियर की ओर जा रही वरना कार  आरजे 11 सीए 3995 किसी बडे वाहन में पीछे से घुस गई। दुर्घटना इतनी भयानक थी कार में बैठे 4 लोगो में से 2 लोगो की मौत हो गई और 2 लोगो के गंभीर घायल होने की खबर मिल रही हैं

सुभाषपुरा थाने की पुलिस ने बताया कि आज सुबह 5:30 बजे किसी ट्रक चालक ने डायल 100 को सूचना दी की कलौथरा फाटक के पास एक कार का एक्सीडेंट हो गया,कार में चार युवक फसे हुए है। तत्काल डायल 100 मौके पर पहुंची ओर पब्लिक के साथ मिलकर कार में फसे युवको को बहार निकाला।

कार किस वाहन में जा टकराई हैं,यह ज्ञात नही हैं मौके पर कोई भी वाहन नही हैं,संभवना जताई जा रही हैं कि उक्त कार किसी बडे वाहन में कार पीछे से जा घुसी हैं इस घटना के बाद बडा वाहन रूका नही। गाडी में एक मोबाईल मिला हैं जिसमें लास्ट नंबर डायल करने पर बात हुई मोबाईल जावेद खान का हैं,चारो युवक धौलपुर से शिवपुरी घुमने आए थे।

सभांवना जताई जा रही है कि नीद के झटका आने के कारण कार किसी बडे वाहन में यह कार  पीछे जा घुसी हैं।घायलो को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रवाना कर दिया गया हैं। घायलो की स्थिती गंभीर बताई जा रही हैं