अवैध खनन करते हुए JCB और ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ी, परंतु कार्यवाही नही हुई | PICHHORE NEWS

पिछोर। अनुविभाग पिछोर में रेत माफियाओं के आगे प्रशासन वोना दिखाई दे रहा है, प्रशासन इनके विरूद्ध कार्यवाही करने की जद्दोजहत तक नहीं करता। देखने दिखाने प्रशासन कार्यवाही करने की खाना पूर्ति करता है बाद में मामला रफा-दफा कर दिया जाता है। नगर में रेत-मुरम का अबैध परिवहन जिम्मेदार अधिकारियों के आफिस तथा बंगले के सामने से होते देखा जा सकता है। 

इसका उदाहरण भी बुधवार को हुए घटनाक्रम से मिलता हैं, सेमरी रोड़ पर जेसीबी द्वारा पहाड़ी की खुदाई कर रही थी, मीडिया के सामने मौके पर पहुंचे नायव तहसीलदार राजेन्द्र सिंह तथा आर.आई श्रीराम कोली ने घटना स्थल से खुदाई करते जेसीबी तथा एक टेक्टर ट्राॅली जब्त कर खाना पूर्ति के लिए टेक्टर को तहसील परिसर में तथा जेसीबी को थाना पिछोर परिसर में रखवा दिया गया।

लेकिन इस अवैध खनन की कागजी कार्यवाही नहीं की गई। प्रकरण में खास बात यह है कि एक दिन बीत जाने के बाद भी जिम्मेदार अधिकारी अब तक कार्यवाही के संबंध में स्पष्ठ जानकारी नहीं दे सके।

इनका कहना हैं
मेरे द्वारा एक जेसीबी मशीन तथा एक ट्रेक्टर-ट्राॅली मुरम का अबैध उत्खनन तथा परिवहन करते पकड़ी है, कार्यवाही हेतु तहसीलदार साहब के बाद मामला भेज दिया है
राजेन्द्र सिंह, नायव तहसीलदार पिछोर

मै शासकीय कार्य से वाहर हॅू, मुझे मामले की जानकारी मिली है। मै आकर मामले को देखता हॅू, कार्यवाही की जावेगी।
दीपक शुक्ला, तहसीलदार पिछोर