Ads 720 x 90

तीन तलाक विधेयक लाकर महिलाओं को सम्मान देने का काम सरकार ने किया -नफीस खान* | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी संगठन पर सदस्यता अभियान के अंतर्गत सभी मोर्चे सदस्यता अभियान को गति देने का कार्य कर रहे हैं इसी क्रम में अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष नफीस खान के नेतृत्व में करैरा नरवर रन्नौद एवं नगर मंडल शिवपुरी में आज सदस्यता अभियान के काउंटर लगाकर अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों ने आमजन को भाजपा की सदस्या दिलाई।

अल्पसंख्यक मोर्चा ने  मोदी सरकार व विगत शिवराज सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी एंव अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष नाफिश खान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास को साकार करने का काम किया है महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए तीन तलाक विधेयक लाकर महिलाओं को सम्मान देने का काम नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया हैं।

इसके साथ ही सैकड़ों कल्याणकारी योजनाओं से अंतिम छोर पर रहने वाले व्यक्तियों का भी अंत्योदय को साकार करते हुए कार्य कर रही है चाहे वह उज्जवला योजना प्रधानमंत्री आवास अटल ज्योति शौचालय निर्माण जैसी अन्य योजनाओं से आमजन के जीवन खुशहाल हुआ हैं।

इस अवसर पर जिला सदस्यता प्रभारी राजू बाथम जिला मीडिया प्रभारी डॉ राकेश राठौर नगर मंडल अध्यक्ष भानु दुबे कपिल जैन हरिओम राठौर मुकेश बाथम इकबाल खान सायरा बानो संजय शर्मा अमन मिश्रा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुये।