प्रदूषण मुक्त वातावरण के लिए पेड़ लगाना अत्यंत आवश्यक है: एचपी वर्मा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। विश्व पर्यावरण दिवस व श्रवारण मास की एकादशी के उपललक्ष्य में मानव वेलफेयर सोसायटी द्वारा आज कम्यूनिटी हॉल के सामने एवं उत्कृष्ट विद्यालय में समिति के सदस्यों द्वारा वृक्षारोपण किया गया साथ ही संस्था के सदस्यों द्वारा वृक्षारोपण के संरक्षण की भी पूरी जिम्मेदारी ली इस अवसर पर उत्कृष्ट विद्यालय में मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत सीईओ एचपी वर्र्मा एवं कम्यूनिटी हॉल के सामने नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह के मुख्य आतिथ्य में वृक्षा रोपण किया।

वृक्षा रोपण कार्यक्रम के अतिथिद्वय ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदूषण मुक्त वातावरण के लिए पेड़ लगाना अत्यंत आवश्यक है। सभी को वृक्षारोपण में अपना सहयोग देते हुए। इस सामाजिक कार्य में बढ़-चढक़र भाग लेना चाहिए। संस्था के संतोष शिवहरे ने अपने संबोधन में कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य प्रदूषण रहित वातावरण तैयार करना। जिससे लोग पर्यावरण के प्रति जागरूक हो सके।

संस्था के वरिष्ठ सदस्य अनुराग जैन ने कहा कि वृक्ष हमारे हरित मित्र हैं। जो हमारे लिए हमें जीने के लिए ऑक्सीजन को उत्पन्न करते हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने बालों में राजेश ठाकुर, संतोष शिवहरे, अनुराग जैन, विवेक श्रीवास्तव, प्रमोद शर्मा पटवारी, रामेश्वर राठौर, राजेन्द्र राठौर, हरिओम गोयल, टानू राजौरिया, विवेक शिवहरे, रवि तिवारी, डब्बू तोमर, बीपी पटेरिया,  लालू शर्मा, राजकुमार शर्मा, संजीव बांझल,छोटू अग्रवाल एवं अन्य लोग उपस्थित थे।