नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस कठोर कार्यवाही करे: सुरेंद्र शर्मा | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने शिवपुरी जिले में नशे के बढ़ते कारोबार पर चिंता जाहिर करते हुए पुलिस प्रशासन से नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग की है। सुरेंद्र शर्मा ने कहा की पिछले अनेक महीने से शिवपुरी में नशे के अवैध कारोबार की जानकारी आ रही है जिसकी चपेट में आकर शिवपुरी का नौजवान बर्बादी के कगार पर पहुंच रहा है।

सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि उन्होंने पूर्व पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर से इस संदर्भ में बात की थी एवं उनसे नशे के कारोबारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की थी शिवपुरी के युवाओं ने स्थानीय विधायक एवं पूर्व मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया को भी शिवपुरी में बढ़ रहे नशे के कारोबार से अवगत कराया था जिसके परिणाम स्वरूप उन्होंने शिवपुरी पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी ।

सुरेंद्र शर्मा ने कहा की अभी अभी उन्हें नवाब शाह रोड निवासी एक 19 वर्षीय युवती की नशे की आदत से मृत्यु अथवा नशे के कारोबारियों द्वारा हत्या करने की जानकारी मिली है यह हत्या है अथवा अधिक नशे के सेवन से उसकी मृत्यु हुई इसकी जानकारी पुलिस की विवेचना के पश्चात ही प्राप्त होगी लेकिन किसी भी बेटा या बेटी की इस प्रकार से मृत्यु होना दुखद है ।

सुरेंद्र शर्मा ने शिवपुरी के नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वह शहर में फैल रहे इस नशे के कारोबार के खिलाफ आगे आएं , अपने परिवार के बच्चों पर तो ध्यान दें ही साथ ही समाज में भी इस विकृति के खिलाफ व्यापक जनजागरण करें नशा मुक्त शिवपुरी यह शिवपुरी के प्रत्येक नागरिक का संकल्प बनना चाहिए।
G-W2F7VGPV5M