प्रभात झा ने पुराना राग आलापा: ज्योतिरादित्य सिंधिया पर फिर लगाए जमीन कब्जाने के आरोप | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शिवपुरी में भाजपा की सदस्यता अभियान का शुभारंभ करने आए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने पत्रकारा से चर्चा में प्रभात झा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर शिवपुरी में सरकारी जमीन कब्जाने के आरोप फिर से लगाए।  

प्रभात झा ने कहा कि ज्योतिरादित्य ने शिवपुरी में 622 बीघा जमीन पर कब्जा कर लिया है। उन्होंने आरोप लगाए कि कुछ पूर्व नौकरशाहों के साथ मिलकर जमीन के कागजों में हेरफेर की गई है और अब तो बाउंड्री बॉल उठाकर इस जमीन को पूरी तरीके से कब्जे में ले लिया गया है।

प्रभात झा ने प्रदेश के सीएम कमलनाथ से मांग करते हुए कहा कि इस जमीन को कब्जा मुक्त कराकर इस क्षेत्र के सहरिया आदिवासियों की संस्कृति को बचाने के लिए यहां पर म्यूजियम बनवाया जाना चाहिए। पत्रकारों ने जब उनसे पूछा गया कि पूर्व में जब प्रदेश आपकी भाजपा सरकार थी तो तब यह कार्रवाई क्यों नहीं की गई इसका सीधा जवाब देने से बचते हुए प्रभात झा ने कहा कि हम पर तथ्य बहुत हैं लेकिन उन्हें मिटाने की कोशिश हो रही है।

उन्होंने कहा कि मैं थोड़ा सा लिहाज करता हूं कि इतने बड़े लोगों को इतना छोटा काम नहीं करना चाहिए। अरबों खरबों के यह मालिक हैं लेकिन ऐसा काम इन्हें नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार निष्पक्ष जांच कराए तो हम कागज देने के लिए तैयार हैं। प्रभात झा ने कहा कि मैं पहले ही कह दिया था कि यह लोकसभा चुनाव हारेंगे।

प्रभात झा ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सबसे कमजोर सीएम हैं और भाजपा सरकार ने प्रदेश में जो 303 जनहितैषी योजनाएं चालू की थीं उनमें से 103 योजनाएं बंद कर दी गई हैं और इन योजनाओं को बंद किए जाने से जनता की परेशानी बढ़ गई है।