रात में बंद की दुकान, सुबह लग गई आग, 80 हजार का सामान हुआ खाक | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पुलिस थाना कोतवाली क्षेत्र में करौंदी में दुकान करने वाला एक दुकानदार रात में करीब 10 बजे दुकान बंद कर घर चला गया और सुबह 5 बजे अचानक सूचना मिली कि दुकान में आग लग गई जिस पर वह भागा-भागा दुकान पर पहुंचा जहां दुकान से धुंआ निकल रहा था फरियादी और आसपास के लोगों ने मिलकर दुकान में लगी आग को बुझाया बाबजूद इसके दुकान में रखा करीब 80 हजार रूपये का सामान जलकर राख हो गया। इस मामले में पुलिस ने फरियादी युवक की शिकायत पर आगजनी का प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी बलराम पुत्र श्ंाकर लाल यादव उम्र 46 वर्ष निवासी ठकुरपुरा ने बताया कि वह करौंदी में अपनी किराना दुकान का संचालन करता है जिस पर बीते रोज वह रोज की भांति दुकान को अच्छी तरह से बंद कर रात 10 बजे घर चला गया और इसी बीच सुबह 5 बजे दुकान के पड़ौस में रहने वाले बृजलाल आदिवासी द्वारा सूचना दी गई कि दुकान में आग लग गई है।

 इस पर फरियादी बलराम दौड़ा-दौड़ा दुकान पर पहुंचा जहां देखा कि दुकान से आग का धुंआ उठ रहा था जिसे स्वयं फरियादी बलराम व आसपास निवास करने वाले अन्य लोगों ने पानी डालकर आग को बुझाया बाबजूद इसके दुकान में रखा सामान जिसमें दो फ्रिज, टीव्ही, कूलर, परचूनी का सामान कुल कीमत करीब 80 हजार रूपये का सामान जलकर राख हो गया।

इस आगजनी के बाद पीडि़त बलराम ने पुलिस थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने आगजनी की मामला पंजीबद्ध करते हुए प्रकरण विवेचना में ले लिया है। वहीं पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर दुकान में आग लगी है अथवा लगाई गई है यह मामला संशय में बना हुआ है मामले को लेकर पुलिस की पड़ताल जारी है। 
G-W2F7VGPV5M