101 क्लब लेंगें एक साथ मानव सेवा की शपथ | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। अपने होम टाउन लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल और लायन्स क्लब शिवपुरी साउथ से जुडक़र समाजसेवा का कार्य कर लायन्स क्लब में अनूठी पहचान बनाने वाले लायन्स क्लब प्रांतपाल जैसा कि शिवपुरी के लिए गौरव के रूप में लायन प्रांतपाल जैसा महत्वपूर्ण पद ला.अशोक ठाकुर के रूप में मिला है ठीक वैसी कार्यप्रणाली के चलते प्रांतपाल श्री ठाकुर की अनूठी पहल भी लायन साथियों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

प्रांतपाल बनने के साथ ही पीडि़त मानवता की सेवा कैसे हो, धन एवं समय की बचत किस प्रकार से हो इसे लेकर प्री-कैबीनेट मीटिंग का आयोजन शिवपुरी में पहली बार किया गया जिसमें सभी लायनसाथियों को मानव सेवा के कार्यों के प्रति और संस्थान में किस प्रकार से फिजूलखर्ची रोककर धन एवं समय बचाया जाए इसे लेकर प्रशिक्षण दिया गया और अब उसका सफल परीक्षण आगामी 20-21 जुलाई को होटल ताज इन आगरा उ.प्र. में होने वाले लायन्स क्लब इंटरनेशनल 3233-ई-1 के ज्वाईन्ट इंस्टॉलेशन (संयुक्त सामूहिक शपथ ग्रहण) समारोह के रूप में होने जा रहा है।

लायन्स क्लब इंटरनेशनल के प्रांतीय कोषाध्यक्ष ला.एड.राजेन्द्र अग्रवाल द्वारा दी गई जानकारी में बताया कि लायन्स प्रांतपाल अशोक ठाकुर ने जब से अपना पदभार संभाला है जब से लायनवाद की सार्थकता बढ़ी है वर्तमान में प्रांतपाल 61 लायनसाथियों के साथ यूरोप में भारत की ओर से प्रतिनिधित्व करते हुए लायन्स क्लब का झण्डा मिलान में थमे हुए है।

और अब प्रांतपाल श्री ठाकुर के प्रयासों से ही इतिहास में पहली बार पूरे प्रांत के 170 क्लबों में से संकल्पित 101 क्लबों का संयुक्त शपथ ग्रहण समारोह 20-21 जुलाई को आगरा में आयोजित होने जा रहा है जिसमें लक्ष्य से कहीं अधिक 111 क्लबों के भी शामिल होने की संभावना है। 
G-W2F7VGPV5M