Ads 720 x 90

प्रभात झा ने कहा: झांसी की रानी से हारने वालों को जनता ने एक बार फिर हराया | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्य सभा सांसद प्रभात झा ने शनिवार को कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि गुना-शिवपुरी की जनता से इन्हें हराकर सबक सिखा दिया है। 

लोग कहते थे कि सूरज पूर्व की बजाए पश्चिम से उग सकता है लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव नहीं हारेंगे लेकिन जनता से अपनी ताकत बता दी। गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार और भाजपा प्रत्याशी केपी यादव के जीतने पर सांसद प्रभात झा ने यहां के स्थानीय कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया।

प्रभात झा ने कहा कि उन्होंने तो लोकसभा चुनाव से पहले 2 फरवरी को गुना में पहले ही कह दिया था कि हर सीट पर हमारे प्रत्याशी का नाम नरेंद्र मोदी है और इसी मोदी लहर में ज्योतिरादित्य की हार हुई। उन्होंने कहा कि सन् 1857 में जिस तरह से झांसी की रानी ने सिंधियाओं को हराया था अब उसी प्रकार 2019 में दूसरी बार सिंधिया परिवार को हार मिली है।

इतना ही नहीं प्रभात झा ने ज्योतिरादित्य को डरपोक तक कह दिया और कहा कि अब हार के बाद ज्योतिरादित्य यहां से नहीं लड़ेंगे। शनिवार को प्रभात झा पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारंभ करने के लिए आए थे उसी दौरान कार्यक्रम के मंच से प्रभात झा ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य पर निशाना साधा। सदस्यता अभियान के दौरान प्रभात झा ने भाजपा की नई सदस्यता लेने वाले लोग को पार्टी का गमजा पहनाया।