सत्ता का जोर: बिजली विभाग की जमीन पर कब्जा, शिकायतों के बाद कार्रवाई नही | BAIRAD, SHIVPURI NEWS

बैराड़। जिले के बैराड क्षेत्र के पावर हाउस के पास एक कांग्रेसी नेता सरेआम नियमों को ताक पर रखकर शासकीय जमीन पर अतिक्रमण कर रहा है। ऐसा नही है कि इस मामले की सूचना बरिष्ठ अधिकारीयों के पास नहीं हो। अपितु हालात यह हैै कि इस मामले की सूचना तहसीलदार से लेकर कलेक्टर तक पहुंंच गई है। परंतु सत्ताधारी दल का नेता होने के चलते प्रशासन इस पर कार्यवाही की जहद नहीं उठा पा रहा है।

जानकारी के अनुसार बैराड नगर परिषद क्षेत्र के पावर हाउस के ग्राउण्ड में सरेआम कांग्रेसी पार्षद नीरज गुप्ता सरेआम नगर परिषद की जमींन पर अतिक्रमण कर पक्का निर्माण करा रहा है। इस मामले की शिकायत नगर परिषद सहित एसडीएम और कलेक्टर से की जा चुकी है।

परंतु उक्त मामले में आज दिनांक तक कोई कार्यवाही की जहद नहीं उठा पा रहा है। बताया जा रहा है उक्त पार्षद अपने आप को कांग्रेसी विधायक का खास बताता है। साथ ही नगर पंचायत में पार्षद होने के चलते इस पर कोई कार्यवाही की जहद नहीं उठा पा रहा हैै। बताया यह भी गया है उक्त पार्षद ने इस जमींन के कूट रचित दस्तावेज तैयार करा लिए है।

इनका कहना है
में इस मामले की शिकायत विद्युत विभाग सहित सभी अधिकारियों को आवेदन के माध्यम से कर चुका हूं। इस संबंध में तहसीलदार को भी आवेदन दिया जा चुका है। अब वह कोई कार्यवाही नहीं कर रहे तो में क्या कर सकता हूं।
मनमोहन जाट,जेई प्रथम बैराड़

हां यह मामला मेरे पास आया है। मेंने इस मामले में तहसीलदार को भेजा था। वह अब छुट्टी चला गया। में इस मामले को मंगलवार को स्वयं जाकर देखता हूं। अगर शासकीय जमीन पर अतिक्रमण है तो उसे तोडा जाएगा।
मुकेश सिंह,एसडीएम पोहरी।