शिवानी हत्याकाण्ड इफैक्ट: स्मैक काण्ड में संदेही 6 आरक्षक सस्पैंड | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवानी की मौत के बाद स्मैक को लेकर नशे के खिलाफ शहर में लोगो में आक्रोश बढ रहा हैं।लगातार रैली निकाल कर शहर को स्मैक मुक्त कराने का प्रयास किया जा रहा हैंं। स्मैक को लेकर अब एक बडी खबर आ रही हैं कि आईजी ने शिवपुरी पुलिस के 6 आरक्षको सस्पैंड कर दिया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शिवानी की मौत के बाद स्मैक के लेकर शिवपुरी के समाज में आक्रोश देखने को मिल रहा था,उसके बाद आरक्षक की मुकेश की मौत में कारण भी नशा आने के बाद पुलिस पर भी आरोप लगने लगे थे।

बताया जा रहा हैं कि शिवपुरी के स्मैक के कारोबार में संदेही होने के कारण शिवपुरी के प्रभारी एसपी विवेक अग्रवाल की अनुसंशा पर आईजी राजाबाबू सिंह ने देहात थाना शिवपुरी में पदस्थ आरक्षक संजीव शर्मा,हरिकृष्ण यादव,आशीष शर्मा,विजय मीणा और बालाप्रसाद सिटी कोतवाली में पदस्थ प्रमोद को सस्पैंड कर दिया हैं और उनका मुख्यालय अशोकनगर जिला कर दिया गया हैं।

जैसा कि विदित हैं कि स्मैक के कारोबार देहात थाना क्षेत्र से शुरू हुआ हैं। और धीरे—धीरे यह पूरे शहर में फैल गया। सूत्रो का कहना है कि आरक्षक विजय मीणा वही आरक्षक हैं जिसका नाम मृतक शिवानी की दादी ने लिया था।
G-W2F7VGPV5M