जनपद सदस्य मुकेश चौबे की गुण्डागर्दी, 12 साल पुराने तालाब को तोड़ा | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के ग्राम पंचायत भडौता से आ रही है। जहां बीते रोज जनपद पंचायत सदस्य ने गुण्डागिर्दी दिखाते हुए शासकीय तालाब को तोड दिया। इस मामले की शिकायत पीडितो ने जब उसे ऐसा करने से रोका तो दबंग आरोपी ने ग्रामीणों को ही जमकर गालीगलौच कर भगा दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत भडौैता के काजीखेडी हनुमान मंदिर के तालाब को बीते रोज जनपद पंचायत सदस्य मुकेश चौबे ने जेसीबी की मदद से 12 साल पुराने तालाब की पार को तुडबा दिया। इस पार के टूट जाने से इस तालाब में भरा पानी वह गया। जब ग्रामीणो ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ग्रामीणों पर टूट पडा और गालीगलौच कर भगा दिया।

ग्रामीण अवतार सिंह गुर्जर और हजरत सिंह गुर्जर निवासी ग्राम काजीखेडी का आरोप है कि इस तालाब के निर्माण से सेंकडों मवेशीयों की प्यास बुझती थी। जिसे कल दोपहर जनपद सदस्य ने दबंगई दिखाते हुए तोड दिया। बताया जा रहा है कि इस तालाब के डूब क्षेत्र में जनपद सदस्य की जमीन आती है। जिसका मुआवजा उक्त जनपद सदस्य पहले ले चुका है।

परंतु अब इस तालाब के खाली होने पर जनपद सदस्य की जमींन दिखाई देने लगती है। जिसके चलते उसने अपनी जमींन के चलते शासन के तालाब को निशाना बनाकर तोड दिया। तालाब की पार तोडने से तालाब में भरा पानी निकल गया। अपने फायदे के लिए जनपद सदस्य ने शासन को चूना लगाकर तालाब को बली चढा दिया।
G-W2F7VGPV5M