अपहरण और बलात्कार के आरोपी पुलिस ने किए गिरफ्तार, रतलाम से लाए थे अपहरण करके | SHVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मप्र के रतलाम जिले से 3 वर्ष पूर्व एक किशोरी के अपहरण ओर बलात्कार के आरोपियो को शिवपुरी के अमोला थाना पुलिस ने अंत:3 साल बाद गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उक्त तीनो आरोपियो पर 3-3 हजार का ईनाम रतलाम पुलिस ने घोषित कर रखा था।  

जानकारी के मुताबिक रतलाम के चांदनी चौक बाजार में माला बेचने गई नाबालिग 18 मार्च 2017 को घर नहीं लौटी। रतलाम की माणक चौक थाना पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी। घटना के नौ महीने बाद किशोरी को रतलाम पुलिस ने 28 दिसंबर 2017 को शिवपुरी जिले के भौंती थाना क्षेत्र स्थित गांव करमई से बरामद कर लिया था।

किशोरी ने बयानों में तीन आरोपी धर्मेंद्र (22) पुत्र माधव गुर्जर और शिवसिंह (27) पुत्र माधव सिंह गुर्जर निवासीगण ग्राम छान थाना अमोला जिला शिवपुरी तथा बंटी उर्फ महीप गुर्जर (28) निवासी ग्राम लकारा जिला झांसी उप्र के नाम बताए। आरोपियों ने अपहरण के बाद किशोरी के साथ गलत काम किया।

पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। फरार रहने पर एसपी ने तीन-तीन हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया। रतलाम पुलिस ने शिवपुरी पुलिस की मदद ली और अमोला थाना पुलिस ने आरोपियों को दीवट गांव से धर दबोचा। अब रतलाम पुलिस को सूचना दे दी है जो तीनों आरोपियों को पकड़कर साथ ले जाएगी।

पीड़िता के पिता की जेसीबी चलाता था आरोपी धर्मेंद्र

अमोला थाना प्रभारी हुकुम सिंह मीणा ने बताया कि तीनों आरोपियों को दीवट गांव से पकड़ा है। दीवट गांव में धर्मेंद्र के जीजा मोहनसिंह के घर तीनों रुके हुए थे। आरोपी धर्मेंद्र रतलाम से किशोरी को बहला फुसलाकर साथ ले आया था।

बरामद हो जाने पर नाबालिग ने धर्मेंद्र के अलावा बंटी और शिवसिंह पर भी बलात्कार का आरोप लगाया। जिससे सामूहिक बलात्कार का मामला सामने ने पर तीनों पर केस दर्ज किया। बताया जाता है कि पीड़िता की मां के पिता के यहां आरोपी धर्मेंद्र जेसीबी चलाता था। 
G-W2F7VGPV5M