Ads 720 x 90

नीद की गोलिया खिलाकर, पत्नि ने प्रेमी के साथ मिलकर करंट लगाकर कर दी पति की हत्या | kolaras News

शिवपुरी। इंदार थाना क्षेत्र के बिजरौनी गांव में एक युवक की घर में ही करंट लगने से मौत हो गई। पैरों में करंट लगने से मौत की बात परिजन और पुलिस के गले नहीं उतरी। बताया जा रहा है कि बाद में मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारी सच्चाई उगल दी। यानी पत्नी द्वारा ही अपने प्रेमी की मदद से पति काे मौत के घाट उतारा गया है।

अजेंद्र यादव (35) पुत्र पहलवान यादव निवासी बिजरौनी की मौत की सूचना पर इंदार थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। इंदार थाना प्रभारी अजय सिंह जाट ने बताया कि अजेंद्र की करंट लगने से मौत हुई है। पैरों में वायर लगे थे। इसलिए हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल पोस्ट मार्टम कराया गया है।

मृतक के परिजनों ने मिडिया से बातचीत में मौत की वजह हत्या बताई है। हत्या की साजिश में मृतक की पत्नी व उसका प्रेमी शामिल है। पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ कर रही है। जबकि साजिश में शामिल ध्रुव यादव नामक युवक भाग गया है। मृतक अतेंद्र यादव को रविवार-सोमवार की रात करीब 2 बजे पैरों में करंट लगाकर मारा गया है। बताया जा रहा है कि हत्या से पहले नींद की गोलियां भी खिलाई गईं हैं। हालांकि पीएम रिपोर्ट के बाद मामले की पुष्टि हो पाएगी।