कोलारस मेरे दिल में बसता है,जो प्यार और आर्शीवाद मुझे मिलता है वह कभी भुला नहीं सकता: सिंधिया | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस और भाजपा दोनों ही प्रमुख दलों के प्रत्याशीयों ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपनी पूरी ताकत झौंक दी। आज कोलारस में चुनाबी सभा को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कोलारस मेरे दिल में बसता है क्योकि कोलारस से जो प्यार और आर्शीवाद मुझे मिलता है उसे कभी नहीं भुला सकता। कोलारस विधानसभा क्षेत्र में करोडो के विकास  कार्य हुए है , आप सभी ने मिलकर विधानसभा चुनाव में मामा को विदा कर दिया अब लोकसभा में नाना को विदा कर दो, क्यों की नाना ने केवल अम्बानी और अडानी को ही लाभ पहुचाया है।

लेकिन अब जनता भाजपा के झूठे वायदों को समझ चुकी है सिंधिया ने कहा की प्रदेश में  कांग्रेस की सरकार अपने वचन पत्र में दिए गए एक एक वचन को पूर्ण करेगी और प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित करेगी। अभी तक प्रदेश में 21 लाख किसानो का कर्ज माफ किया जा चूका है और जो शेष रह गए है उनकी भी प्रक्रिया चालू हो रही है। श्री सिंधिया ने कहा कि में जो कहता हूं वह करता भी हूं। 

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा की आने बाली 12 मई को ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करवाये गर्मी का समय है आप सभी मिलकर ऐसे प्रयास करे कि सुबह के समय ज्यादा से ज्यादा वोटर को वोट देने के लिए प्रेरित करे और हाथ के पंजे बाल बटन दबाकर ऐतिहासिक जीत दिलाये। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अधयक्ष बैजनाथ सिंह यादव ,ब्लॉक अध्यक्ष भरत सिंह चौहान ,प्रहलाद सिंह यादव अभिताभ हरसि धर्मेन्द्र रावत सीताराम रावत नगर परिषद् कोलारस अधयक्ष रविन्द्र शिवहरे धर्मेन्द्र जैन बलवीर निबोरिया, ओ पी भार्गब,रामबाबू शिवहरे सहित सैकड़ो कांग्रेस नेता उपस्थित रहे।
G-W2F7VGPV5M