किसानों ने वारदाने से भरे ट्रक को घेरा, पुलिस की निगरानी में बंटा वारदाना | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
रन्नोद। रन्नौद खरीदी केंद्र पर वारदाना नही था। किसान परेशान हो रहे थे। प्रशासन ने बुधवार को रन्नौद खरीदी केंद्र पर ट्रक से वारदाना भेजा। यह ट्रक मंंडी में 35 गठानें उतारकर जैसे ही जाने लगा,बडी संख्या में मौजूद किसान भडक गए। यह वारदाना कई खरीद केंद्रो के लिए आया था, लेकिन की संख्या अधिक होने और वारदाना ट्रक से कम उतरते देख वारदाने को लेने के लिए मारामरी मच गई।  

जिस किसान के पल्ले जितना वारदाना हाथ लगा उसने ले लिया। गुस्साए किसान पूरा वारदाना इसी केंद्र पर उतारने की जिद पर अड गए। किसानो का कहना था कि अगर यहां वारदाना नही उतारा गया तो हम रास्ते में वारदाना उतार लेंगें। 

उक्त मामले की जानकारी तहसीलदार रामनिवास सिकरवार को दी गई। लेकिन वह शिवपुरी में चनुाव डूयूटी में व्यस्त बताए गए। रन्नौद थाना प्रभारी एसबी शर्मा भी कोर्ट में व्यस्त थे,लेकिन रन्नौद थाने को फोर्स मौंके पर पहुंचाया गया। पुलिस की निगरानी में किसानो को वारदाना बांटा गया।  

बताया जा रहा है कि रन्नौद गेहूं खरीद केंद्र पर वारदाने की कमी के कारण किसानो को परेशानी का सामना करना पड रहा हैं। इस कारण पुलिस की निगरानी में वारदाने को बटवाया गया। 
G-W2F7VGPV5M