Ads 720 x 90

मेरा चुनाव जनता ने लड़ा, सिंधिया विकास कार्य कराते तो जनता में नहीं होता रोष: सांसद केपी यादव | Shivpuri News

शिवपुरी। इस लोकसभा चुनाव में मैं मुकाबले में कहीं नहीं था। मेरा चुनाव जनता ने लड़ा और जनता ने राष्ट्रवाद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर मुझे वोट दिए। उक्त उदगार गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद डॉ. केपी यादव ने मतगणना केन्द्र के बाहर पत्रकारों से चर्चा करते हुए व्यक्त किए। डॉ. यादव ने कहा कि सिंधिया विकास कार्य करते तो जनता में इतना रोष नहीं होता।

श्री यादव ने कहा कि यह चुनाव मेरे और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच नहीं था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 5 साल का जो विकास कार्य था। जिस तरह से उन्होंने देश की सेवा की है और गरीब से गरीब व्यक्ति के जीवन स्तर को सुधारने के लिए जो कार्य किया था, उसे लेकर हम जनता के बीच गए। जिसका फायदा उन्हें मिला। डॉ. यादव ने कहा कि सिंधिया को जितना विकास कार्य करना चाहिए था, वह उन्होंने नहीं किया।

वह चाहते तो यहां विकास की गंगा बहा सकते थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसी कारण जनता के रोष का उन्हें सामना करना पड़ा और वह जहां के जो विकास कार्य हैं उन्हें अवश्य आगे बढ़ाएंगे। संसदीय क्षेत्र के लिए विकास मॉडल उनके दिमाग मे हैं और वह पत्रकारवार्ता कर इससे आपको अवगत कराएंगे। जब उनसे पूछा गया कि उनकी जीत का अंतर क्या होगा तो उन्होंने कहा कि अभी में लगभग 1 लाख 20 हजार से लीड कर रहा हूं। काउंटिंग अभी बाकी है। सवा से डेढ़ लाख तक मेरी जीत का अंतर रह सकता है।

मंत्री बनने की जिम्मेदारी मिली तो उसका करूंगा निर्वहन
पत्रकारों ने जब नवनिर्वाचित सांसद डॉ. केपी यादव से पूछा कि सिंधिया के खिलाफ आपने इतनी बड़ी जीत दर्ज की है और इतिहास बदल दिया। ऐसी स्थिति में यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपको अपने मंत्री मंडल में शामिल करेंगे तो आपकी क्या प्रतिक्रिया रहेगी। इस पर डॉ. यादव ने कहा कि मैं साधारण कार्यकर्ता हूं, पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी मैं उसका ईमानदारी से निर्वहन करूंगा।