Ads 720 x 90

POHRI में बोट डालने को लेकर हुए विवाद के बाद गांव के दबंग यादवों पर SCST एक्ट का मामला दर्ज

पोहरी। जिले के पोहरी क्षेत्र में मतदान को लेकर दो पक्षो वोट को लेकर हुए विबाद के बाद अब पुलिस ने इस मामले में पीडित आदिवासियों की शिकायत पर गांव के दबंगों के खिलाफ मारपीट सहित हरिजन एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

विदित हो कि आज सुबह पोहरी थाना अंतर्गत ग्राम लोखरी मतदान क्रम 161 पर कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने को लेकर आदिवासी व यादवों में झड़प हुई है। यादवों द्वारा लाठी के दम पर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने के लिए आदिवासियो पर दबाव बन रहे थे जब आदिवसी नही माने तो लाठियो से यादवों द्वारा महिला व पुरुषों की पटाई की गई।

इस मामले को लेकर मौके पर पुलिस प्रशासन पुहंच गया था अभी महिला व पुरुषों को मेडिकल के लिए ले जाएगा गया है उसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा ग्राम लोखरी में मतदाताओ से मारपीट के मामले में चार लोग पर पुलिस ने दर्ज किया मामला,कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने के लिए डाल रहे थे आदिवासियो पर दबाव,पुलिस ने अमर सिंह यादव सहित चार लोगों पर दर्ज किया 294,323,34,506 एव अनुसूचित जाति,अनुसूचित जनजाति अधिनियम 3(1)(0)  के तहत पोहरी थाने में मामला दर्ज कर लिया है।