43 मिनट के भाषण में सिंधिया पर 1 शब्द भी नहीं बोले योगी, भाजपा के एक गुट ने बनाई कार्यक्रम से दूरी | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भाजपा प्रत्याशी केपी यादव के समर्थन में चुनावी आम सभा को संबोधित करने शिवपुरी पधारे उ.प्र. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने 43 मिनिट के उदबोधन में मोदी सरकारी की उपलब्धि के साथ उ.प्र. उनकी सरकार कराए गए विकास कार्यों का उपलब्धि गिनाने के साथ-साथ कमलनाथ सरकार पर कई आरोप लगाए लेकिन उन्होंने सांसद सिंधिया पर एक भी शब्द बोलना उचित नहंी समझा जबकि जनता चाहती थी कि वह यहां के साथ और गुना-शिवपुरी की दुर्दशा पर कुछ बोले। सीएम योगी आदित्यनाथ को सुनने आई पब्लिक सांसद सिंधिया के विरोध में आदित्यनाथ से सुनना चाहती थी। परंतु पूरे कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सिंधिया परिवार पर कुछ भी बोलने से परेज किया। यहां बता दे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना शिवपुरी से कांग्रेस के सांसद है। और उन्हें कांग्रेस ने पुन: प्रत्याशी बनाया है। सिंधिया के के प्रतिद्धद्धि के सामने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील करने आए योगी ने सिंधिया को लेकर कोई बात नहीं कही। 

भाजपा के एक गुट ने योगी आदित्यनाथ की सभा से बनाई दूरिया

भारतीय जनता पार्टी जिला इकाई शिवपुरी के कार्यकर्ता दो गुटों में बिभाजीत हैं एक गुट जहां मोदी सरकार को पुन: केन्द्र में लाने के लिए शिवपुरी गुना लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉ. केपी यादव को जिता कर इतिहास रचने का दम भर रहे हैं वहीं भाजपा का दूसरा गुट ऐसा हैं जो चुनाव प्रचार से दूरिया बनाकर अपने घरों पर बैठा हुआ हैं अथवा मुंह दिखाई करने के लिए कुछ समय के लिए चुनावी कार्यालय पर आ जाते हैं। ऐसा ही नजारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में देखने को मिला। जहां दूसरे गुट ने सभा से दूरिया बनाली थी। इस गुट के नेता व कार्यकर्ताओं सभा स्थल पर नजर न आने पर कोलारस के विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने अपने उदबोधन में जनता में जोश भरते हुए कहा कि उन्हें किसी के बहकावे में और बातों में न आते हुए मोदी को अपना एक-एक कीमत वोट देना हैं। 

योगी की सभा सुनने 4 घंटे तक कुर्सियों पर जमे रहे नागरिक 

शहर में पहली बार होने वाली उ.प्र. के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग चिलचिलाती धूप में कुर्सियों पर जमे रहे। योगी आदित्यनाथ अपने निर्धारित कार्यक्रम से चार घंटे बिलम्ब से आम सभा स्थल पर पहुंचे हालाकी जनता को बांधने के लिए विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, पूर्व विधायक नरेन्द्र बिरथरे, धैर्यवर्धन शर्मा सहित अन्य वक्ताओं ने अपने उदवोधन में सांसद सिंधिया को घेरने के साथ-साथ शहर की दुर्दशा के बारे में जमकर हमला बोला। 
G-W2F7VGPV5M