SHIVPURI NEWS - प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री के लिए डुप्लीकेट वाइफ लाया, पीछे से ओरिजिनल भी आ गई

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी रजिस्ट्रार ऑफिस के बाहर रजिस्ट्री को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस विवाद में सरपंच पति के पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिला और उसके जेठ के साथ मारपीट कर दी। महिला का आरोप है कि शराब के शौकीन उसके पति को बहकावे में लेकर लोग जमीन अपने नाम कराना चाह रहे थे। इसकी शिकायत महिला ने शुक्रवार की शाम कोतवाली पहुंचकर दर्ज कराई है। महिला ने लोगों को राजनीतिक संरक्षण वाला बताया है।

कोतावली शिकायत लेकर पहुंची शिवपुरी तहसील के लालगढ़ की रहने बाली पूजा रावत पत्नी नरेंद्र रावत ने बताया कि सिंघनिवास गांव का सरपंच पति प्रभात रावत और उसका भाई प्रकट रावत, बलवीर रावत, गोल्डी सरदार और आकाश शर्मा ने मिलकर उसके शराबी पति को बहकावे में लेकर जमीन बिकवाना चाहते हैं। इसके लिए लोगों ने उसके पति नरेंद्र को पिछले कई माह से घर तक नहीं आने दिया है।

आज उसे सूचना लगी थी कि उसके पति नरेंद्र को लाकर जमीन की रजिस्ट्री रजिस्ट्रार ऑफिस में कराई जा रही है। सूचना मिलते ही वह अपने जेठ विनोद रावत, मनोज रावत और अपने दो बच्चों के साथ रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंच गई थी।

पूजा रावत ने बताया कि लोगों के ओर से रजिस्ट्रार ऑफिस मेरी जगह अन्य किसी महिला को मेरे पति नरेंद्र की पत्नी बनाकर खड़ा कर रखा था।इसी दौरान मुझे देख मेरे पति नरेंद्र को उक्त लोगों ने कार में बैठाकर मौके से निकाल दिया था। इसके बाद प्रभात रावत और उसके सहयोगियों ने मेरे जेठ के साथ मारपीट कर दी गई।

पूजा रावत ने कोतवाली में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराते हुए लोगों के चंगुल से अपने पति को आजाद कराने साथ ही कार्रवाई की मांग सहित जमीन की रजिस्ट्री पर रोक लगाने की मांग की है। कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे का कहना है कि महिला ने शिकायती आवेदन दिया है। इस मामले की जांच की जा रही है साथ ही जब विवादित रजिस्ट्री न हो इसके भी प्रयास किए जायेगे।
G-W2F7VGPV5M