SHIVPURI NEWS - ​केन्द्रीय मंत्री सिंधिया का चुनाव प्रचार छोड दिल्ली जाने वाली खबर कोरी अफवाह है, खंडन जारी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। सोशल पर प्रचार के साथ दुष्प्रचार अधिक जोर पकड़ता है,ऐसा ही दुष्प्रचार आज शिवपुरी में कैबिनेट मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा की पूर्व सीएम उमा भारती के रोड शो को लेकर कर दिया गया,इस दुष्प्रचार के कारण माना जा रहा था कि आज शाम को शिवपुरी शहर में होने वाला रोड शो कैंसिल हो सकता है।

जैसा कि विदित है कि भारतीय जनता पार्टी के गुना-शिवपुरी लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की माताजी माधवी राजे सिंधिया वेंटिलेटर सपोर्ट पर है उनकी हालत अत्यंत नाजुक बताई जा रही है अचानक लोकसभा क्षेत्र छोड़कर सिंधिया अपनी माता जी को देखने दिल्ली पहुंचे है। लेकिन बताया जा रहा है कि माधवी राजे सिंधिया के वेंटिलेटर सर्पोट पर होने पर उनकी हालत अत्यंत नाजुक है अवश्य है इस लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया की धर्मपत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया अपने सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिल्ली के रवाना हुई है।

जब सिंधिया के दिल्ली जाने की खबर वायरल हो रही थी उस समय ज्योतिरादित्य सिंधिया उमा भारती के साथ पिछोर में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दुष्प्रचार के विरुद्ध खंडन जारी करना पडा। भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य विजय शर्मा ने बताया कि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के आज सभी कार्यक्रम पूर्व निर्धारित कार्यक्रम यथावत है। महाराज साहब शाम 5 बजे शिवपुरी में पूर्व सीएम उमा भारती के साथ रोड शो में सम्मिलित होगें। 
G-W2F7VGPV5M