SHIVPURI NEWS - पति से विवाद, पत्नी ने क्रोध में आकर अपने दोनों बच्चों सहित पिया जहर, मॉ की मौत

Bhopal Samachar

बदरवास। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा के एक गांव में निवास करने वाले पति—पत्नि में विवाद हो गया। इस विवाद में पत्नी ने क्रोध में आकर पहले अपने बच्चों को जहर पिला दिया उसके बाद पत्नी ने जहर पी लिया,इस घटना में विवाहिता की मौत हो गई,वही उसके दोनों बच्चे सुरक्षित है,पुलिस ने इस मामले मे मर्ग कायम करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बदरवास से 25 किलोमीटर दूर स्थित राजस्थान की सीमा से लगे मुढैरी गांव में निवास करने वाली भूरिया बाई आदिवासी उम्र 28 साल पत्नी दनू आदिवासी ने जहर का सेवन कर लिया। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह 9:30 बजे से 10 बजे के बीच भूरिया और उसके पति दनू का किसी बात को लेकर विवाद हो गया,इस विवाद के चलते विवाहिता ने पहले जहर का सेवन कर लिया और 8 साल की बेटी को मामूली पिला दिया और 5 साल के बेटे को भी जहर पिलाने की कोशिश की लेकिन उसने जहर नहीं पिया।


दोनों बच्चे भागकर तुरंत दादा के पास पहुंचे। दादा ने तुरंत दनू को बुलवाया। दीनू अपनी पत्नी को बाइक से लेकर सीधे बदरवास पहुंचा। पीछे से दोनों बच्चों को लेकर आ गए। गंभीर हाल भूरिया को जिला शिवपुरी रेफर कर दिया,लेकिन रास्ते में भूरिया की मौत हो गई पति शव लेकर बदरवास की बजाय सीधे एंबुलेंस से गांव पहुंच गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम भेजी और शव बदरवास लाकर पीएम कराया है। बच्ची की हालत खतरे से बाहर है।


G-W2F7VGPV5M