SHIVPURI NEWS - सेल्फी के चक्कर में गई दो युवकों की जान, रेलवे ट्रैक पर ले रहे थे सेल्फी-ट्रेन से कटे-गई जान

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक से मिल रही हैं जहां बीते रविवार की सुबह दो युवकों के शव रेलवे स्टेशन पर मिले हैं बताया जा रहा हैं कि दोनों युवक सेल्फी ले रहे थे और सेल्फी लेते समय दोनों चलती ट्रेन से टकरा गये और ट्रेन से कटकर उनकी मौत हो गई। झांसी थाना पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी ।

जानकारी के अनुसार निवासी शिवपुरी के नरवर कस्बे के रहने वाले निखिल सोनी उम्र 29 वर्षीय निखिल सोने-चांदी के आभूषण बनाने का काम ग्वालियर में रहकर कर रहा था। निखिल की शादी नहीं हुई हैं। हालांकि बीते रविवार 7 जून की सुबह झांसी रोड थाना क्षेत्र के सुविधा अस्पताल के सामने रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के शव मिले थे।

दोनों युवकों की मृत्यु रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से टकराने की वजह से हुई है। दोनों युवक इस ट्रेन में सवार नहीं थे। क्षेत्रवासियों ने जब रेलवे ट्रैक पर दो युवकों को मृत अवस्था में देख पुलिस को सूचित किया था। इसके बाद झांसी रोड थाना पुलिस ने युवकों के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

पुलिस ने एक मृतक की पहचान सतेंद्र गुर्जर के रूप में की हैं। वहीं दूसरे मृतक की पहचान निखिल सोनी के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों ग्वालियर के नहर वाली माता रोड़ के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों सेल्फी के दौरान दुर्घटना का शिकार हुए हैं। वहीं आर्थिक परेशानी की बात भी कही जा रही है। लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। ग्वालियर शहर की झांसी रोड थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।