SHIVPURI NEWS - होटल पर पार्टी में विवाद, युवक को धारदार हथियारो से काट दिया, पुलिस ने माना संदिग्ध

Bhopal Samachar

खनियाधना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा में आने वाले एक गांव मे निवास करने वाले युवक की संदिग्ध मौत हो गई। परिजनों को कहना है कि उसको घर से बुलाकर उसके दोस्तों ने हत्या की है वही खनियाधाना पुलिस से इस मामले को एक्सीडेंट से भी जोड़कर देख रही है।

खनियाधाना थाना क्षेत्र के अछरोनी के रमपुर गांव के रहने वाले बाबूलाल लोधी ने बताया कि रविवार रात इंद्रपाल नाम का युवक, अजय लोधी (28) को होटल पर खाना खाने की कहकर अपने साथ घर से ले गया था। जहां होटल पर खाना खा रहे गांव के गोवन सिंह, शिशुपाल, अनिल, नंदकिशोर और मलखान ने विवाद कर अजय लोधी पर जानलेवा हमला कर दिया था। इसे देख अजय लोधी का साथी इंद्रपाल मौके से फरार हो गया।

इसके बाद पांचों लोगों ने मिलकर कुल्हाड़ी और धारदार हथियारों से अजय पर हमला कर दिया था। अजय को गंभीर घायल अवस्था में गोवन सिंह खनियाधाना के अस्पताल में छोड़कर भाग गया था। अजय के घायल होने के सूचना रात ढाई बजे मिली थी। लेकिन अजय लोधी ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बाबू लोधी ने बताया कि अजय के एक हाथ और एक पैर को कुल्हाड़ी से काटा गया है साथ ही उसके पेट में कुल्हाड़ी से वार किया गया है। जिससे अजय की मौत हुई है।

इधर खनियाधाना थाना प्रभारी सुरेश शर्मा का कहना है कि होटल पर विवाद होने की बात सामने आई है लेकिन होटल संचालक के मुताबिक विवाद के दौरान उसने होटल से सभी को भगा दिया था। इसके बाद अजय सड़क पर मारपीट हुई या वह किसी सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ। पुलिस पहले इस बात की जांच कर रही है। जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।