55 साल के बुजुर्ग पर 16 साल की किशोरी के छेडछाड का आरोप, भेजा जेल

नरवर। खबर जिले के नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी खुर्द से आ रही है। जहां बीते रोज एक 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने 55 वर्षीय बुजुर्ग पर छेडछाड का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर छेडछाड सहित पोस्को एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते 05 मार्च को जब एक 16 वर्षीय नाबालिग ने पुलिस थाने में शिकायत करते हुए बताया कि वह रास्ते से जा रही थी तभी गांव का ही आरोपी प्रताप गुर्जर उम्र 55 साल ने उसके साथ छेडछाड की बारदात को अंजाम दिया है। इस मामले मे नबागत थाना प्रभारी डीएसपी प्रियंका पाण्डे ने तत्काल मामला दर्ज कर मामले की विवेचना प्रारंभ कर दी।

सूचना पर से वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी नरवर द्वारा पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंचकर दबिश दी दबिश के दौरान पता चला कि, आरोपी अपने बेटे के साथ नहर वाली पुलिया तरफ गया है। पुलिस टीम द्वारा तत्काल नहर वाली पुलिया के पास ग्राम देवरीखुर्द चौकी मगरौनी में पहुंचकर दबिश देकर आरोपी प्रताप पुत्र तेज सिंह गुर्जर उम्र 55 साल निवासी देवरीखुर्द को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया। जहां से माननीय न्यायालय के आदेश आरोपी को जेल भेज दिया गया।