SHIVPURI NEWS - बिजली कंपनी के अधिकारियों में लाइन को लेकर विवाद, मामला थाने तक पहुंचा

Bhopal Samachar

पिछोर। विद्युत वितरण कंपनी के पिछोर में पदस्थ एई ने उप महाप्रबंधक पर अभद्रता और गाली गलौज का आरोप लगाया है। विभाग के सभी एई ने महाप्रबंधक को शिकायत दर्ज कराते हुए उप महाप्रबंधक पर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार एई एमआर सिद्दीकी द्वारा बताया गया कि वह अपने पिछोर ग्रामीण कार्यालय पर थे तभी उप महाप्रबंधक नितिन डोंगरे का सुबह करीब 9.15 बजे पर फोन आया। उनका आरोप है कि विभागीय कार्य की बातचीत के दौरान गुस्से में आकर नितिन डोंगरे द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया तथा गाली गलौज कर दी।

उनके अनुसार इस प्रकार की गालियां सुनकर उनके आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है। उनके अनुसार इससे उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। सिद्दीकी के अनुसार उन्होंने उन्हें देख लेने की धमकी भी दी है। उनका कहना है कि उनके अनुसार किसी भी प्रकार की कोई घटना होती है तो इसकी जवाबदारी सिर्फ नितिन डोंगरे की होगी। इसी घटना के चलते घनश्याम प्रसाद दक्ष, उपेंद्र कुमार शर्मा एनआर पटेल, बलराम सिंह, अजीत कुमार जाटव, सुरेंद्र सिंह कुर्मी आदि अधिकारियों ने नितिन डोंगरे पर कार्रवाई की मांग की है।

इनका कहना है
पब्लिक की पब्लिक की बार-बार कंप्लेंट आ रही थी, मैंने सिद्दीकी को बार-बार फोन लगाया तो उनका फोन स्विच ऑफ जा रहा था, इस कारण से मैंने उन्हें फोन पर काम करने की हिदायत दी। मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार है। नितिन डोंगरे, डीई एमपीईबी पिछोर।