SHIVPURI NEWS - बारात में डांस को लेकर DJ पर विवाद, चले लठ्ठ-फूटे सिर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के कोलारस के ग्राम टीला से मिल रही हैं जहां आज बीती रात बारात में गए युवक के साथ डीजे पर डांस को लेकर दो लोगों ने मारपीट कर दी। मारपीट इतनी तेज थी कि युवक का सिर फट गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार कोलारस थाना सीमा में आने वाले ग्राम टीला के रहने वाले मंगल आदिवासी पुत्र स्व. राजाराम आदिवासी उम्र 35 साल ने बताया कि मैं 3 जुलाई 2024 को अपने भतीजे सुफरू आदिवासी व भाई सेवा आदिवासी अपने साले की बारात में ग्राम चाढ आये थे। रात के करीब 10 बजे  सुफरू    की शादी में डीजे पर डांस कर रहा था तभी वहां पर भोंदू आदिवासी व राजेश आदिवासी आये और मेरे सुकरू से बोले कि तू डीजे पर डांस नहीं करेगा।

सुकरू ने कहा कि मैं बारात में आया हूँ थोडा डांस और कर लेने दो इसी बात पर से दोनों लोग मेरे सुकरू को गंदी गंदी गालियां देने लगे, मेरे सुकरू ने गाली देने से मना किया तो भोंदू  ने मेरे सुकरू की थप्पड़ों से मारपीट कर दी एवं राजेश आदिवासी ने पास में पड़ा ठंडा उठाकर मारा जो सुकरू के सिर में पीछे की तरफ लगा जिससे खून निकल आया। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।