SHIVPURI NEWS - ट्रॉली में पत्थर भरते समय रामनिवास का बिगड़ा बैलेंस, नीचे गिरा, मौत

Bhopal Samachar

पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना सीमा में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि युवक ट्रैक्टर से गिरा है,वही परिजनों का कहना है कि उसको ट्रेक्टर चढा कर उसे मारा गया है। अभी इस मामले में युवक का पीएम कराया जा रहा है,पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।  

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम आनंदपुर थाना छर्च के रहने वाले रामनिवास कुशवाह पुत्र विजय सिंह उम्र 20 साल आज सुबह 11 बजे रघुवीर कुशवाह निवासी ग्राम आनंदपुर के यहां मजदूरी करने गया था और वह ट्रैक्टर में पत्थर भर रहा था,तभी रामनिवास का बैलेंस बिगड़ा और वह ट्रैक्टर से नीचे गिर गया और उसके ऊपर ट्रैक्टर का पहिया चढ़ गया। जिसके बाद रामनिवास के परिजनों को सूचना मिलते ही उन्होंने उसे शिवपुरी के एमएम हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे, जहां डाक्टर में उसे मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम हाउस भेज दिया हैं तथा पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं। परिजनों का कहना हैं कि रामनिवास गांव के रहने वाले रघुवीर के यहां मजदूरी करने गया था तभी उसके ऊपर जान पूछकर ट्रैक्टर चढ़ाया गया है तथा रामनिवास की रीड की हड्डी भी टूटी हुई थी और उसके मुंह से ब्लड भी निकल रहा था।

इनका कहना था
रामनिवास कुशवाह ट्रोली में पत्थर भर रहा था तभी अचानक ही उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई हैं अभी मुझे केवल सूचना मिली हैं जैसे ही परिजन मेरे पास आते हैं हम जांच शुरू कर देंगे।
हरिशंकर शर्मा ,छर्च थाना प्रभारी