SHIVPURI NEWS - ​सिद्धेश्वर की बिजनिस बूमेन के साथ 25 लाख की धोखाधडी,पढिए खबर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी में हर्बल प्रोडेक्ट का बिजनेस करने वाली बिजनेस वुमेन के साथ 25 लाख रूपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। बिजनेस वुमेन ने 4 अलग अलग कंपनियों को 25 लाख के हर्बल प्रोडक्ट की सप्लाई की थी।

लेकिन कंपनी के द्वारा भुगतान नहीं किया गया। बिजनेस वुमेन की शिकायत पर फिजिकल थाना पुलिस ने चार कंपनियों के मालिकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

जानाकरी के मुताबिक़ सिध्देश्वर क्षेत्र की रहने बाली तृप्ती शर्मा पत्नी दीवान शर्मा बलारी ट्रेडिंग कम्पनी के जरिये हर्बल प्रोडेक्ट के क्रय विक्रय करती है। तृप्ती शर्मा ने करीब 25 लाख के हर्बल प्रोडेक्ट की डील देश की चार कंपनी से की थी। तृप्ती शर्मा ने सभी कंपनियों को हर्बल प्रोडेक्ट भी सप्लाई कर दिए थे। हालांकि, कंपनी के मालिकों ने भुगतान नहीं किया।

लंबे इंतजार के बाद तृप्ती शर्मा की शिकायत पर फिजिकल थाना पुलिस ने राजस्थान के बिकानेर की डोलकास वोटानोसिस प्राइवेट लिमिटेड के पर्चेस मैनेजर नाजिस कुर्रेशी एवं मालिक रितविक सेठिया, कर्नाटक के बैंगलोर की नूर निहाल हर्बल ट्रेडिंग कम्पनी हाउज के मालिक सैफी उल्ला खांन, महाराष्ट्र के जालना की अधिराज हर्बल प्रायवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक राजेश अक्कर, इंदौर की जी.आर. हर्बल कम्पनी के मालिक रोहित मरवाल और महाराष्ट्र के भिवण्डी की पलक केमिकलस के मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।