SHIVPURI NEWS - ​नीलम गुर्जर का 200 बीघा जमीन पर कब्जा, अब दूसरे की जमीन पर नजर, युवक के साथ की मारपीट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां कल शुक्रवार को जमीन को लेकर दो ग्रामीण परिवारों में विवाद हो गया। जिसके चलते एक गुर्जर सहित उसके अन्य साथियों ने एक युवक के साथ बड़ी बेरहमी के साथ मारपीट कर दी। बताया जा रहा हैं कि गुर्जर का 200 बीघा शासकीय जमीन पर कब्जा पहले से ही हैं, और अब वह दूसरे की पट्टे की जमीन पर कब्जा करना चाहता हैं, इसी बात को लेकर उसने पड़ोसी के साथ मारपीट कर दी। पिछोर थाना पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार शेरूपाल गुर्जर पुत्र कप्तान सिंह गुर्जर निवासी पिछोर के रहने वाले ने बताया कि मेरा भाई जोधाराम गुर्जर खेत पर बागड़ करने के लिए गया हुआ था तभी गांव का रहने वाला नीलम सिंह गुर्जर आया और मेरे भाई से कहने लगा कि तुम इस जमीन को छोड़ दो यह हमारी जमीन हैं समझे, यहां पर सिर्फ हमारा राज्य चलेगा।

इसका विरोध मेरे भाई ने किया तो नीलम गुर्जर, कल्ला गुर्जर, वीरू गुर्जर, लल्लु गुर्जर,संतोष गुर्जर ने मेरे भाई के साथ लाठी-डंडो, कुल्हाड़ी से मारपीट कर दी। इसके साथ ही मेरे साथ का गला रस्सी से दबाकर मारने की कोशिश की। तथा अधमरा छोड़कर उसको वहीं खेत पर छोड़कर चले गये।

जिसके बाद हमने तुरंत ही शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मेरे भाई के यहां सिर व गर्दन तथा हाथ में गंभीर चोंटे आई हैं। फिलहार उसका उपचार जारी हैं। उनके खिलाफ हमने मामला दर्ज भी करवा दिया हैं।

नीलम गुर्जर ने कर रखा हैं 200 बीघा जमीन पर कब्जा, अब हमारी पट्टे की जमीन पर करना चाहता हैं कब्जा
शेरूपाल गुर्जर ने बताया कि हमारी बहू के नाम पट्टे की जमीन हैं और करीबन 20 साल से हम उस पर खेती कर रहे हैं,लेकिन इन लोगों की उस पर शुरू से ही नजर हैं। वह हमने उस जमीन को छीनकर कब्जा करना चाहते हैं जबकि इन लोगों ने 200 बीघा जमीन पर कब्जा करके रखा हैं।