SHIVPURI NEWS - तीन पहिया लोडिंग वाहन ने 2 लोगों को उडाया, चालक सहित 4 घायल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के देहांत थाना से मिल रही हैं जहां अभी एक तीन पहिया लोडिंग वाहन चालक ने नशे की हालत में तीन लोगों में टक्कर मार दी। बताया जा रहा हैं कि नशे में धुत्त वाहन चालक अपने साथी के साथ लोडिंग वाहन चला रहा था तभी रास्ते में उसने एक महिला ने टक्कर मारी, वहीं रास्ते में अनियंत्रित होकर 2 लोगों में तेजी से टक्कर मारी। जिससे वाहन चालक सहित उसका साथी और अन्य 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं वहीं लोडिंग वाहन का कांच पूरी तरह से टूट चुका हैं।

जानकारी के अनुसार मोनू यादव पुत्र धाराचंद्र निवासी कांकर के रहने वाले ने बताया कि मैं आज रात करीबन 8 बजे काली माता मंदिर से निकल रहा था तभी रास्ते में मेरा एक दोस्त शेरू यादव मिल गया। जिसके बाद मैं अपने दोस्त शेरू यादव की तीन पहिया लोडिंग वाहन में बैठ गया। तभी रास्ते में देहात थाने से निकलते समय नीलगढ चौराहे पर बुलेट से दो लोग आये और तथा हमारी गाड़ी रोक ली।

 तथा गाड़ी के पीछे लटक गये कहने लगे कि रूकों। मेरे दोस्त ने पुलिस के डर के कारण लोडिंग को स्टार्ट कर दिया और तेज रफ्तार में वहां से निकलने की कोशिश की,लेकिन एक युवक ने मेरे दोस्त शेरू की आंख में जोर से पत्थर मार दिया।

जिससे उसके हाथों से लोडिंग अनबैलेंस हो गई और वह डिवाइडर में जाकर लगी और वह पलट गई। तथा पलटने के कारण बुलेट वाले दोनों युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गये और मेरा दोस्त शेरू और मैं भी गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय लोगों ने हमें तुरंत ही एम्बुलेंस की मदद से शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां हमारा उपचार जारी हैं।

इसके साथ ही बताया जा रहा हैं कि बुलट वाले दोनों युवक लोडिंग वाहन व उसके साथी के खिलाफ शिकायत करने देहात थाने पहुंचे हैं। साथ ही लोडिंग वाहन चालक व उसके साथी भी नशे में धुत्त थे, तथा बताया जा रहा है कि रास्ते में ड्राइवर ने एक महिला में टक्कर मारी थी,लेकिन महिला का अभी तक कहीं कुछ पता नहीं चल सका हैं ना तो वह अस्पताल पहुंची हैं और ना ही थाने पहुंची हैं।