SHIVPURI NEWS - प्राइवेट कंपनी का कर्मचारी कंपनी का लाखों रुपए लेकर फरार, करैरा में FIR

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी के करैरा कस्बे में कृषि संबंधी कंपनी का कर्मचारी कंपनी के 12 लाख से अधिक रुपए लेकर फरार हो गया। कंपनी के मालिक के बेटे की शिकायत पर करैरा थाना पुलिस ने कर्मचारी के खिलाफ अमानत में खयानत की धाराओं में मामला दर्ज किया है। इधर, आरोपित बने कर्मचारी ने झूठे केस में फंसाने की बात कही।

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के छानी के रहने वाले यश गोयल पुत्र नरसिंह गोयल (25) ने करैरा थाने पहुंचकर बीते रोज शिकायत दर्ज कराई थी कि जिला निवाड़ी का रहने वाला विपिन यादव पुत्र इंद्रपाल यादव करैरा में कृषि विकास सहकारी समिति लिमिटेड में कार्यरत था। विपिन 15 जून को करैरा ऑफिस से 12 लाख रूपए गुरुग्राम ऑफिस से लेकर गया था और कुछ किसानों से भी नगदी लेकर हमारे ऑफिस गुरू गाम में जमा कराने के लिए निकला था। लेकिन वह गुरुग्राम के ऑफिस नहीं पंहुचा।

पड़ताल में पता चला कि विपिन यादव अपने घर निवाड़ी है। जब उसके घर जाकर पैसों की मांग की गई तो विपिन यादव द्वारा पैसे खर्च और न देने की बात कही।

मामले में विपिन यादव यादव से फोन पर बात की गई थी। विपिन यादव का कहना है कि उसे झूंठा फंसाया जा रहा है। इतने बड़े अमाउंट को लेकर इतनी दूर कौन जाएगा और न ही कंपनी इतने बड़े अमाउंट को इतनी दूर कैश मंगवाएगी। अगर अमाउंट होता तो उसे बैंक के जरिए खाते में जमा कराया जाता। करैरा पुलिस ने यश गोयल की शिकायत पर निवाड़ी जिले के रहने वाले विपिन यादव के खिलाफ अमानत में खयानत की धाराओं में मामला दर्ज किया है।