SHIVPURI NEWS - गांव में नहीं है पिछले 15 सालो से लाईट,बरसात में जहरीलो जीवो का डर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पिछोर तहसील के ग्राम तिधारी मजरा श्यामपुर के रहने वाले लगभग आधा सैकड़ा लोगों ने कलेक्टर शिवपुरी को एक आवेदन दिया है। सभी लोगों का कहना है उनके गांव में 15 सालो से बिजली नही आई है। सैकड़ों पर आवेदन करने के बाद भी हमारी सुनवाई नहीं हो रही है। जब भी हम बिजली विभाग के अफसरों के पास जाते है तो हमसे कहा जाता है कि एक माह के अंदर तुम्हारे गांव में बिजली आ जाऐगी।

जानकारी के अनुसार ग्राम तिधारी मजरा श्यामपुर की बस्ती में निवास करने वाले 50 घरों के लोग आज कलेक्ट्रेट शिकायत लेकर पहुंचे कि हमारे गांव में पिछले 15 सालों से बिजली की कोई लाइन नहीं है,इस कारण ग्रामीणो का अंधेरे में अपना जीवन जीने को मजबूर है।  

बस्ती वालों का कहना है कि हम कई बार विद्युत विभाग पर भी शिकायत लेकर गए लेकिन उनके द्वारा यह आश्वासन दे दिया जाता है कि एक माह के अन्दर लाइन डाल दी जाएगी लेकिन आज तक लाईन नहीं डाली जिसके कारण हमारे बच्चों का भविष्य बर्बाद हो रहा है वह अंधेरे में पढ़ने को मजबूर है तथा आए दिन बिजली न होने के कारण कीड़े मकोड़े व सांप बिच्छू का भी खतरा बना रहता है व गांव में चोरियां भी बढ़ गयी है।