ABVP SHIVPURI ने सौंपा ज्ञापन, प्राइवेट स्कूल की फीस, वाहनों की फिटनेस और किताबों का मामला

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी मुख्यालय पर आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्राइवेट स्कूलों में प्राइवेट पब्लिकेशन की किताबों, फीस वृद्धि पर रोक लगाने सहित स्कूलों के वाहन की फिटनेस व स्थिति जांच करने की मांग को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

आज सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद शिवपुरी नगर के प्रतिनिधि मंडल जिला शिक्षा अधिकारी के दफ्तर पहुंचा जहां उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी समर सिंह राठौर को ज्ञापन सौंपा हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं की मांग थी कि प्राइवेट स्कूलों में प्राइवेट पब्लिकेशन की किताबों पर हर साल अत्यधिक फीस वृद्धि की जा रही है।

जिससे की अभिभावकों के जेब पर भार पड़ता है। इसे रोकने सहित प्राइवेट स्कूलों में आवाजाही के वाहन जो खराब स्थिति में है। जिनसे कभी भी कोई दुर्घटना हो सकती है। ऐसे वाहनों की फिटनेस को जांच कर दुरुस्त किया जाए व खराब स्थिति में पाएं जाने व नियम के मुताबिक न होने पर कार्रवाई की जाए।

कार्यकर्ताओं ने बताया कि एबीवीपी जिले भर में शिक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ और सुगम बनाने के लिए प्रयासरत है इस दौरान विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधि मंडल में जिला संयोजक गौरव राजपूत, विक्रम गुर्जर, मयंक रजक, शुभम धाकड़ सहित अन्य लोग मौजूद रहे।