SHIVPURI NEWS - करैरा पुलिस नहीं लगा सकी ढाई साल में मेरी पत्नी का सुराग, ​जिंदा भी हैं या नहीं

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि गांव का रहने वाला एक युवक मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर भगाकर ले गया। जिसकी गुमशुदगी मैंने आज से करीबन ढाई साल पहले करैरा थाने में दर्ज करवाई थी, लेकिन करैरा पुलिस ने आज तक मेरी पत्नी का कोई भी सुराग नहीं निकाल सकी।

जानकारी के अनुसार राजू पुत्र सुघर सिंह आयु 42 साल निवासी ग्राम लालपुर थाना करैरा ने बताया कि मैं जैसे तैसे मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा हूं मेरी पत्नी पुष्पा कुशवाह को गांव का रहने वाला रवि ठाकुर 26 मार्च 2023 को बहला फुसलाकर भगा कर ले गया तथा आज करीब ढाई साल बाद भी मेरी पत्नी का कुछ पता नहीं चल सका हैं।

जिसकी शिकायत करैरा थाने में दर्ज कराई थी,लेकिन करैरा थाना पुलिस ने इसकी अभी तक कोई सुनवाई नहीं की, तथा मुझसे करैरा थाना पुलिस अवैध रूप से पैसों की मांग की जाती हैं तथा कई बार पुलिस थाना में पदस्थ अधिकारी एसआई पुष्पेंद्र सिकरवार एवं प्रमोद एसआई, आरक्षक प्रभा लोधी एवं टप्पू दरोगा द्वारा पैसे लिए गए हैं। एसपी से शिकायत कर पत्नी को जल्द से जल्द खोजने की मांग की हैं. और आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की हैं।

राजू ने बताया कि मैं पुलिस को इतना समय हो गया,लेकिन ढाई साल में पुलिस ने अभी तक मेरी पत्नी को ढूंढ नहीं पाई, मुझे यह भी खबर नहीं हैं कि मेरी पत्नी जिंदा भी हैं या नहीं, और पुलिस रवि पर कोई भी कार्यवाही नहीं कर रही हैं।