SHIVPURI NEWS - पटवारी माला दुबे ने रिश्वत लेकर किया सीमांकन, वाद-विवाद की स्थिति हुई पैदा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज कुछ ग्रामीणों ने एक पंचनामा दिया हैं कि हमारे गांव की पटवारी मैडम लोगों के रिश्वत लेकर दूसरों का सीमांकन करवा रही हैं, जिससे लोगों में बाद-विवाद की स्थिति पैदा हो रही हैं और आगे यह कोई बड़ी समस्या पैदा हो सकती हैं। पटवारी से ग्रामीण इस संबंध में बात करते हैं तो वह कहती हैं कि ऊपर से सब सेटिंग हैं हमारी और ऊपर भी पैसे जाते हैं तो तुम क्या करोगे। इसके साथ ही ग्रामीणों ने पटवारी मैडम को हटाने की मांग की हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम जामखो पोहरी के रहने वाले कुछ ग्रामीणों ने कलेक्टर को एक पंचनामा बनवाकर दिया हैं कि जामखों की पटवारी माला दुबे द्वारा सरकारी जमीन का सीमांकन किया जा रहा है जिससे गांव के लोगों की रास्तों कि जमीन का रुकाव हो रहा है जिससे गांव वालों में दिन व दिन विवाद बढ़ता जा रहा है जो कभी भी किसी बड़े विवाद में बदल सकता है।

युवक का कहना है कि जब गांव के लोगों ने इसकी शिकायत कि तो पटवारी द्वारा कहा जाता है कि इसका पैसा ऊपर तक जाता है तभी तो यह सारे काम होते है तथा जिस सरकारी जमीन सर्व 268.270. 267 उस पर सुआलाल का कब्जा है व उस जमीन को अब दूसरे के नाम सिमांकन कर दी गई है तथा जब यह कार्य किया जा रहा था तो उस जगह उपस्थित लक्ष्मण धाकड व पटवारी माला दुवे भी थी।