SHIVPURI NEWS - भितरवार न्यायालय में पदस्थ बाबू ने किया अपने साले की तलाकशुदा पत्नी का बलात्कार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस थाने में एक तलाकशुदा महिला के बलात्कार का मामला संज्ञान में आया है। पीड़िता ने कोलारस थाने मे आकर बताया कि पति से राजीनामा कराने के लिए नंदेउ घर पर आए थे और बलात्कार कर दिया। पुलिस ने बीते रोज शुक्रवार को भितरवार न्यायालय के बाहर से आरोपी को गिरफ्तार जब कर लिया जब वह अपनी ड्यूटी खत्म कर घर जा रहा था। वहां से पुलिस बाबू को कार में बैठाकर शिवपुरी पहुंची। जहां उसे कस्टडी में रखा हुआ है।

जानकारी की मुताबिक, 30 मई को कोलारस थाना क्षेत्र में अपने मायके रह रही एक महिला ने महिला थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताया था कि उसकी शादी 2016 में डबरा के रहने वाले युवक से हुई थी। पति ने भितरवार न्यायालय में पदस्थ नंदेऊ गिरजा शंकर भार्गव के साथ नशा करना शुरू कर दिया था। इसके बाद घरेलू हिंसा होने लगी थी। शादी के कुछ समय बाद से ही वह मारपीट से तंग आकर अपने मायके कोलारस में रहने लगी थी। फरवरी 2023 में पति से तलाक भी हो गया था।

पीड़िता ने बताया कि 26 मई 2024 को उसके मायके वाले इंदौर में रह रहे भाई के यहां गए थे। वह घर अकेली थी। इसी दौरान रात 11 बजे उसका नंदेऊ गिरजा शंकर भार्गव घर आया था। वह उसके पति से राजीनामा कराने की बात कहने लगा। जब उसने पति से तलाक हो जाने की बात बताई तो नंदेऊ ने पहले तो अपने पति के साथ रहने के लिए कहा। इसके बाद जबरन मेरे साथ रेप किया।

पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने ने भितरवार न्यायालय में पदस्थ बाबू आरोपी गिरजा शंकर भार्गव के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2), 506 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M