SHIVPURI NEWS - हरवीर रघुवंशी के बेटे मोनू को किया सम्मोहित, यूरिया की बाल्टी खरीदने आए थे

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के थाना क्षेत्र के पड़ोरा के पास जियो पेट्रोल पंप पर एक कर्मचारी को दो पुरुष और एक महिला ने यूरिया की बाल्टी मांगते हुए कंधे पर हाथ रख सम्मोहित कर 3 हजार रुपए की ठगी कर घटना को दिया अंजाम। युवक ने घटना की जानकारी पुलिस की डायल 100 पर दी।

जानकारी के अनुसार मोनू उम्र 30 साल पुत्र हरवीर रघुवंशी निवासी उकाबल थाना कोलारस ने बताया कि वह पड़ोरा के पास जिओ पेट्रोल पंप पर काम करता है। 2 जून शाम 5 बजे की बात है कि दो पुरुष और एक महिला आई और मुझ से दो ऑयल की कट्टी मांगी जिसके बाद मैने एक कट्टी जो बाहर रखी थी वह उठाकर दे दी और दूसरे कट्टी लेने में अंदर चला गया।

इस दौरान दोनों व्यक्ति मेरे पीछे आ गए और बोले की हमें ऑयल की कट्टी नहीं चाहिए दो यूरिया की बाल्टी दे दो जब मैंने उनसे कहा कि यूरिया की एक बाल्टी 1450 रुपए की है तो कंधे पर हाथ रखते हुए उनमें से एक आदमी बोला की दे दो। कंधे पर हाथ रखते ही मुझे पता नहीं चला कि वह क्या कहा रहे है और मैंने जेब में रखे रुपए पैसे उन्हें दे दिए।

कुछ देर बाद जब मुझे होश आया तो मैंने जेब चेक की तो पता चला की 3 हजार रुपए नहीं थे। जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर पता चला कि मैने जेब से रुपए निकालकर उन्हें दे दिए। मैंने उन्हें रुपए क्यों दिए मुझे पता ही नहीं। घटना के बाद पुलिस की 100 डायल पर सूचना दी।
G-W2F7VGPV5M