SHIVPURI NEWS - भोपाल से झांसी जा रहा था मांस से भरा ट्रक, जानवरो की ​​कटे सिर और हड्डी भरी थी

Bhopal Samachar

बामौरकला। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के बामोरकला थाना पुलिस ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओ की सूचना पर एक मांस से भरा ट्रक को पकडा है। इस ट्रक में भैंस और पडे के मांस के अवशेष थे। पूछताछ करने पर ट्रक चालक पर कोई वैध कागज नहीं थे। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों पर मामला दर्ज करते हुए ट्रक को जब्ती में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बामौरकला थाना सीमा में पिछोर चंदेरी रोड पर पिपरा रोड पर एक मांस से भरे ट्रक निकलने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। बताया जा रहा है कि यह सूचना पुलिस को बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने दी थी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस ट्रक की पकड़ने की योजना बनाई चेकिंग शुरू की तो एक ट्रक में से भयंकर बदबू आ रही थी।

रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे ट्रक क्रमांक यूपी 93 बीटी 6752 को रोका गया और इस ट्रक को चेक किया गया तो ट्रक में मृत पशुओं के अवशेषों की तीव गंध आ रही थी ट्रक चालक से ट्रक में भरे हुए मृत पशुओं के अवशेष के बारे में वैध कागजात चाहे गये तो ट्रक ड्रायवर मोहम्मद शेखू पुत्र नूर मोहम्मद मुसलमान उम्र 27 साल निवासी काली माई मंदिर के पास तालपुरा थाना नबाबाद जिला झांसी व पास में में बैठे साबिर पुत्र सेनवक्स उम्र 45 साल निवासी ओरछा गेट के बाहर बिजली घर के पास थाना कोतवाली जिला झांसी कोई वैध कागजात नही बता सके।

बताया जा रहा है कि इस अवशेष का मेडिकल परीक्षण करने के लिए लोकेन्द्र सिंह यादव को मौके पर बुलाया गया। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि मांस मृत भैंस और पडे का है। इस ट्रक में मांस क अवशेष और 8 पडे की कटी हुई गर्दन चमड़ी और हड्डी है। पुलिस ने इस मास के भरे ट्रक को मृत पशुओं के अवशेषों को न्यायालय के अग्रिम आदेश तक सुरक्षार्थ रखने के लिए फार्म हाउस पर खडा कर दिया गया है वही दोनो पकड़े गए लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।