SHIVPURI NEWS - मनियर में कुचमुदिया परिवार पर मारपीट, लूट और छेड़छाड़ का आरोप

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली स्थित मनियर क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती आवेदन दिया है युवक का कहना है कि मनियर में रहने वाले कुछ कुचमुदिया समुदाय के युवकों ने मेरे साथ मारपीट करते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया है और पुलिस में शिकायत करने पर मेरे घर में घुस कर मेरे परिजनों कि मारपीट करते हुए मेरे नाबालिग बेटी के साथ छेडछाड कर दी।

मनियर क्षेत्र के बीज गोदाम के पास रहने वाले मुंशी बाल्मीक ने अपनी शिकायत में बताया कि बीते 15 जून का शाम के लगभग 7 बजे मेरे घर स्थित विकास ग्राहक सेवा केंद्र से 8 हजार रुपये लेकर घर आ रहा था,तभी रास्ते मे मुझे सूर्या, बिट्टू, लाला कुचमुदिया व कन्ना कुचमुदिया निवासी मनियर ने रोक लिया और मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मेरे रुपए छीन लिए,साथ ही मेरी पत्नी का मंगलसूत्र इनके साथ वाली महिलाओं ने छीन लिया और मेरी बेटी के साथ इन्होने छेड़छाड़ कर दी।

इस मामले की शिकायत लेकर जब में सिटी कोतवाली पहुंचा तो इन लोगों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्यवाही नही है। शिकायत कर्ता ने दावा किया है यह पूरी घटना वहां पर मोहन भदौरिया के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है।

असामाजिक तत्व है यह लोग,पूरा क्षेत्र परेशान है

शिकायतकर्ता का कहना है कि यह सभी लोग आपराधिक प्रवृत्ति के लोग है। यह दिन लोगों के साथ मारपीट करना और नशीले पदार्थों की तस्करी करना इनका रोज का काम है।

पुलिस में जाने के बाद किया जा रहा है प्रताड़ित

मुंशी बाल्मिक ने बताया कि इस मामले की शिकायत जब मैने पुलिस में की तो यह सभी लोग मेरे घर के पास एकत्रित होकर गाली गलोच करते है,और कहते है तूने पुलिस में हमारी शिकायत की है उसे वापस ले नहीं तो तुझे जान से मार देंगे या तुझे किसी झूठे केस मे फंसा देगें।  

उक्त लोग हमारे साथ कभी भी कोई घटना घटित कर सकते है या करवा सकते है, इसलिए उक्त लोगों के विरूद्ध प्रकरण कायम किया जाना व हमारी जानमाल की रक्षा किया जाना आवश्यक है।