SHIVPURI NEWS - दुकानदार पलटा वैसे ही उसका गल्ला उठाकर बाइकर्स फरार हो गए

Bhopal Samachar

बामौरकला। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौरकला थाना अंतर्गत कस्बे की पिछोर चंदेरी रोड पर तालाब किनारे स्थित एक सब्जी की दुकान से बीते देर शाम बाइक पर सवार युवक पैसो से भरा गल्ला लूटकर ले गए। सब्जी की दुकान चलाने वाले युवक ने बताया कि दिन भर की बिक्री थी देर शाम दुकान बंद करते हुए यह वारदात हुई है।

जानकारी के अनुसार बामौरकलां कस्बे के पिछोर-चंदेरी रोड पर तालाब के पास माहदिया ग्राउंड के सामने एक स्टॉल मे समीर कुशवाह निवासी बामौरकलां सब्जी की दुकान संचालित करता है,रविवार को बस स्टैंड पर हॉट भर्ती है,इस कारण अन्य दिनो की अपेक्षा रविवार का बाजार अधिक चलता है।

रविवार की देर शाम 8ण्03 समीर कुशवाह अपनी दुकान को बंद कर रहा था। समीर ने बताया कि वह दुकान के बाहर रखी सब्जी की टोकरियो को अंदर रख रहा था तभी दुकान के सामने एक बाइक रुकी और उस पर दो युवक बैठे थे,मैंने सोचा कि सब्जी लेने आए होंगे,जैसे ही मैंने सब्जी की टोकरी उठाकर स्टॉल में रखने को मुडा और टोकरी रखी जैसे की एक बाइक से युवक उतरा और मेरा गल्ला लेकर चंदेरी रोड की तरफ फरार हो गए।

समीर के अनुसार के उसके गल्ले में 15 से 20 हजार रूपए थे,इन युवको की उम्र 20 से 21 साल के आसपास होगी,एक युवक को उसने देख लिया था और वह उसे पहचान भी लेगा। बताया जा रहा है कि इस घटना की सूचना तत्काल थाने में दी गई।