SHIVPURI NEWS - पहचान के बाद भी पकड़ नहीं सकी बैराड पुलिस चोर को, मामला डॉ की चोरी का

Bhopal Samachar

बैराड। शिवपुरी जिले की पोहरी अनुविभाग के बैराड थाना अंतर्गत नगर के वार्ड क्रमांक 6 में स्थित एक डॉ के क्लीनिक से एक चोर दराज मे रखे 15 हजार रुपए और आवश्यक दस्तावेज चुरा ले गया था। बताया जा रहा है उस समय डॉक्टर अपने घर खाना खाने गए थे। यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई थी,डॉ ने चोर का फोटो सहित इस घटना की रिपोर्ट बैराड थाने में गए तो आवेदन लेकर चलता कर दिया वही 7 दिन निकल जाने के बाद भी चोर की पहचान होने के बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी और चोर भी पकड़ा नहीं गया है।

बैराड कस्बे में डॉ आदित्य गुप्ता पुत्र बच्चू राम गुप्ता वार्ड क्रमांक 6 में अपना क्लीनिक संचालन करते है,बीते 19 जून को शाम के लगभग 4 बजे डॉ अपने क्लीनिक की बाहर से कुंडी लगाकर घर पर खाना खाने गए थे। चोर ने क्लीनिक सूना होने का फायदा उठाते हुए गेट की कुंडी को निकाला और काउंटर की दराज में रखे 15 हजार रुपए और कागजात चोरी कर ले गया।

जब डॉ आदित्य वापस लौटे और कांउटर की दराज में रखे पैसे चेक किए तो पैसे गायब मिले। डॉक्टर ने कैमरे चेक किए तो एक युवक क्लीनिक में अंदर घुसकर पैसे निकालते देखा गया। उक्त चोरी की घटना की रिपोर्ट करने थाने पर गए तो उन्होंने पुलिस को उक्त चोरी की घटना में शामिल संदिग्ध स्मैकची चोर की जानकारी भी दी तो आवेदन लेकर चलता कर दिया। चिकित्सक का कहना है की घटना को 7 दिन होने के बाद भी पुलिस ने कोई एफ आई आर काटी है और ना ही कोई सुराग लगाया है।