SHIVPURI NEWS - द्वारिका में भाजपा का एजेंट बनने पर मारपीट, चार लोगों पर मामला दर्ज

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के द्धारिका गांव के रहने वाले युवक को मतगणना में भडके चार लोगो ने मंगलवार की रात मारपीट कर दी। भाजपा एजेंट की शिकायत पर पिछोर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

द्वारिका गांव के रहने बाले हरिकिशन लोधी पुत्र राम प्रसाद लोधी उम्र 30 साल ने बताया कि वह पिछोर विधानसभा की ओर से शिवपुरी में होने बाली मतगणना में एजेंट बना था। जब रात के समय अपने घर के बाहर अतर सिंह लोधी के साथ खड़ा था।

इसी दौरान मेरे गांव के नरेन्द्र परमार ,बंटी चौहान व राम सिंह पाल और औंढी गांव का रहने बाला अशवेन्द्र बुन्देला हाथ में लाठी डंडा और लुहांगी लेकर आए। तभी बंटी चौहान ने तुम चुनाव में एजेंट क्यों बने। इसी बात पर सभी लोगों ने एकाएक मारपीट करना शुरू कर दिया। उसे बचाने का अतर सिंह ने प्रयास किया लेकिन चारों ने मिलकर अतर सिंह लोधी की भी मारपीट कर दी।

मारपीट के बाद घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने नरेन्द्र परमार, बंटी चौहान व राम सिंह पाल और अशवेन्द्र बुन्देला के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया हैं।
G-W2F7VGPV5M