SHIVPURI NEWS - बैराड से गायब नाबालिग झांसी में लिवइन मे रहते मिली, कई बार बलात्कार-युवक पर मामला दर्ज

Bhopal Samachar

बैराड। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड थाना सीमा में रहने वाली एक नाबालिग अपने घर से गायब हो गई थीं। बैराड पुलिस ने नाबालिग को उसे उत्तर प्रदेश की झांसी जिले से बरामद कर दिया। बताया जा रहा है कि नाबालिग युवक के साथ लिवइन में रहते मिली। नाबालिग के बायानो के आधार पर आरोपी युवक पर बलात्कार सहित पाक्सो एक्ट की धाराओं में प्रकरण कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बैराड़ थाना क्षेत्र से 18 मई 2024 को 16 साल 3 माह की एक युवती अचानक लापता हो गई थी। युवती के पिता की शिकायत पुलिस ने धारा 363 का प्रकरण कायम कर युवती की तलाश शुरू की।

विवेचना के दौरान यह तथ्य सामने आए कि युवती को पूर्व में बैराड़ में काम करने वाला एक युवक अजय पुत्र सीताराम राय उम्र 21 साल निवासी ककरावनी टीकमगढ़ अपने साथ बहला फुसला कर भगा ले गया। पुलिस ने सूचना के आधार पर जब युवक-युवती की तलाश शुरू की तो वह झांसी से पकड़े गए।

युवक नाबालिग युवती को अपने साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रखे हुए था। युवक ने पीड़िता के साथ कई बार बलातकार भी किया। पुलिस ने युवती को बरामद कर युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ प्रकरण में धारा 376,2 (n) भादवि 4 (1)/6 पास्को एक्ट बढ़ाई गई। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया जहां उसे उसे जेल भेज दिया।
G-W2F7VGPV5M