SHIVPURI NEWS HIT and RUN - बादल होटल के पास ट्रक ने बाइक को उडाया-युवक की मौत,एक घायल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सिरसौद थाना सीमा में आने वाले पोहरी श्योपुर रोड पर गुरुवार की रात 9 बजे पोहरी की ओर से आ रहे एक ट्रक ने एक बाइक को रौंद दिया, और मौके से युवको तडपता छोड गया,जिससे एक 22 साल के युवक की मौत हो गई,वही एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार फतेहपुर क्षेत्र में लखेरा टेंट हाउस पर टेंट का काम करने वाले कर्मचारी परमाज जाटव उम्र 22 साल अपने दोस्त के साथ अपने गांव भावखेडी थाना सिरसौद बाइक से गुरुवार की रात लौट रहा था। बताया जा रहा है कि पोहरी श्योपुर रोड पर बादल होटल और पेट्रोल पंप के बीच पोहरी की ओर से आ रहे एक ट्रक ने रौंद दिया,और ट्रक चालक युवको को तडपता छोड मौके से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि परमाल जाटव बाइक चला रहा था और उसके पीछे उसका दोस्त हंसराज जाटव बैठा था। घटना के कुछ देर बार हंसराज को होश आया तो उसने परमाल के बडे भाई प्रदीप को इस घटना की सूचना दी। जानकारी मिल रही है कि परमाल के परिजन दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय उपचार के लिए लेकर आए जहां डॉक्टरों ने परमाल को मृत घोषित कर दिया। वही घायल हंसराज जाटव की हालत भी गंभीर हे उसे मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है।

प्रतिदिन अपने गांव से आता जाता था परमाल

परमाल के भाई प्रदीप ने बताया कि परमाल टेंट का काम करता था और वह प्रतिदिन अपने गांव भावखेडी से शिवपुरी टेंट हाउस की दुकान पर बाइक से आता जाता था। 
G-W2F7VGPV5M